Corona Updates : 700 new cases of corona in Tripura, total number of infected increased to 56,169
Representative Photo

    Loading

    नाशिक : साहित्य सम्मेलन के अंतर्गत हो रहे 94वें मराठी साहित्य सम्मेलन (Marathi Sahitya Sammelan) में नाशिक (Nashik) में पुणे (Pune) से आए 2 प्रकाशकों (2 Publishers) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से नाशिक शहर में दहशत फैल गई है। दोनों प्रकाशकों को जांच के बाद तुरंत अस्पताल में भरती कर दिया गया है। दोनों पुणे शहर और पिंपरी चिंचवड से सम्मेलन में आए हुए थे, एैसी जानकारी स्वास्थ सूत्रों द्वारा प्राप्त हुई है।

    मिली जानकारी के अनुसार नाशिक के भुजबल नॉलेज सिटी के प्रांगण में चल रहे 94वें अखिल भारतीय मराठी साहित्य संमेलन के आखरी दीन पुणे से आए हुए 2 प्रकाशकों में कोरोना पाया गया है। उनके संपर्क में आए हुए लोगों को ढूंढने के लिए अब महानगरपालिका की भागमभाग शुरु हो गई है। दोनों प्रकाशकों को बिटको अस्पताल में दाखिल कर के पुणे और पिंपरी चिंचवड महापालिकाओं को इसकी सूचना दे दी गई है।

    साहित्य सम्मेलन में रोज हजारों श्रोता और वीआईपी व्यक्ति आ रहे हैं, जिन की जांच के लिए महानगरपालिका ने चिकित्सा विभाग की टीम को वहां तैनात किया हुआ है। इन डॉक्टरों की टीम द्वारा जांच के बाद दोनों के कोरोना संक्रमित होने का खुलासा हुआ है। साहित्य सम्मेलन के आखरी दिन कोरोना बाधित मरीज मिलने से शहर में खलबली मच गई है। अब उन दोनों मरीजों के संपर्क में कौन कौन आया है उन का शोध करना महानगरपालिका की जिम्मेदारी है जिससे महानगरपालिका स्वास्थ विभाग में भी भाग दौड़ शुरु हो गई है।