एकनाथ खडसे ने टीईटी घोटाले पर राज्य सरकार पर साधा निशाना

    Loading

    जलगांव : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) टीईटी घोटाले (TET Scam) को लेकर शिंदे-फडणवीस सरकार (Shinde-Fadnavis Government) पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य की मौजूदा सरकार का यह घोटाला उसे कहीं भी नहीं छोड़ेगा। खडसे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शिक्षक आघाडी और ग्रंथालय सेल की ओर से आयोजित शिक्षकों के सत्कार समारोह में बोल रहे थे। 

    उन्होंने कहा कि टीईटी घोटाले में सरकार के कुछ मंत्रियों के बच्चे भी शामिल हैं, ऐसे में न्याय किससे मांगा जाए, ऐसा सवाल उठाते हुए प्रश्न उठाते हुए उन्होंने कहा कि अगर इस घोटाले में इसी सरकार की ओर से जांच की जाए तो सच कैसे सामने आएगा, यह किसी दुर्भाग्य से कम नहीं है। 

    नीचे से ऊपर तक सारे भ्रष्टाचार

    जिले के उप प्रादेशिक परिवहन विभाग में बहुत गड़बड़ी चल रही है। भ्रष्टाचार बेरोकटोक जारी है। खडसे ने कहा कि मैंने कई बार विधान परिषद में इस मुद्दे पर शिकायत भी की हैं। इस बारे में पूछताछ भी हुई। लोडिंग और अनलोडिंग ठेका एक असामाजिक काम करने वाले को दिया गया। ऐसा आरोप भी इस दौरान एकनाथ खडसे ने लगाया। खडसे ने कहा कि नीचे से लेकर ऊपर तक सभी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। 

    खडसे ने आज की शिक्षा प्रणाली में हो रहे बदलाव पर अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा कि बार-बार पाठ्यक्रम में बदलाव से विद्यार्थियों को परेशानी होती है। खडसे ने एक ही कोर्स लंबे समय तक चलने की राय व्यक्त करते हुए यह भी कहा कि वह इस संबंध में सरकार से मांग करेंगे।