fraud

    Loading

    धुलिया : सेवानिवृत्त व्यक्ति (Retired Person) के पुत्र को नौकरी (Job) देने के नाम पर ढाई लाख रुपए (Rupees 2.5 Lakh) के बाद भी उसे नौकरी न मिलने का मामला सामने आया है। सेवानिवृत्त व्यक्ति के साथ विश्वासघात करने का मामले में संस्था चालक के खिलाफ शहर पुलिस स्टेशन (City Police Station) में अपराध दर्ज कराया गया है। शहर के साक्री रोड क्षेत्र में रहने वाले गोकुल गांगुर्डे को दिंडोरी के गुरुदेव प्राथमिक आश्रम शाला के संस्था चालक राहुल मेश्राम ने कहा कि आपके पुत्र को संस्था में नौकरी लगवा देता हूं, ऐसा कहकर गांगुर्डे से 2 लाख, 70 हजार रुपए लिए, लेकिन मेश्राम ने गांगुर्डे के पुत्र को नौकरी नहीं दिखाई और नौकरी के लिए गांगुर्डे से ली गई धनराशि वापस न करके उनके साथ धोखाधड़ी की। मेश्राम ने गांगुर्डे को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस आगे की जांच कर रही है। 

    दो लोगों पर अपराध दर्ज  

    शहर के अलहेरा हाईस्कूल के पास साबंर डेयरी के सामने गोमांस बेचने वाले दो लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। जिन दो लोगों पर अपराध दर्ज किया गया है, उनका नाम मुजफ्फशेरू कुरेशी (27) और खलील शेख (28) बताया गया है। ये दोनों युवक गोवंशीय पशुओं की हत्या करके उसके मांस के टुकड़े करके उनकी बिक्री करते हुए पाए गए। पुलिस ने इन दोनों के पास से 15 किलो गोमांस, 2 किलो वजन नापने वाली तराजु और 5900 रुपए जब्त किए। पुलिस कांस्टेबल इंद्रजीत वैराट की शिकायत पर चालीसगांव रोड पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज किया गया है। 

    श्रीराम फाइनेंस कंपनी की दादागिरी

    श्रीराम फाइनेंस कंपनी की दबंगई सामने आई है। इस कंपनी के आठ लोगों ने चालीसगांव से सूरत की ओर जा रहे चालक का पीछा किया और उनके साथ मारपीट की। इन लोगों ने चालक को सड़क पर रोककर पीटा और उसको अनजान जगह पर ले जाकर उसकी पिटाई की। इस मामले में आठ दिन बाद श्रीराम फाइनेंस कंपनी के आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस संबंध में व्यवसायी निखिल जैन (27), ने धुलिया तहसील पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। यह 7 नवंबर को चालीसगांव से 27 यात्रियों को लेकर एक वाहन चालक सूरत जा रहा था, इसी दौरान  श्रीराम फाइनेंस कंपनी के आठ अज्ञात अज्ञात लोगों ने शिरूड चौफुली से कार क्रमांक एमएच 14 डी के 1212 में ट्रैवल्स का पीछा करना शुरू कर किया और ट्रेवल्स को एक स्पीड ब्रेकर के पास रोका और चालक के साथ गाली-गलौज करने के बाद उसकी पिटाई की। इस मामले में आगे की जांच पीएसआई चव्हाण कर रहे हैं।