पुलिस की छापेमारी में पान के दुकान से हुक्का और ई-सिगरेट सामग्री जब्त, एक गिरफ्तार

    Loading

    सातपुर : शहर के गंगापुर रोड स्थित पान टपरी (Paan Tapri) पर ई-सिगारेट (E-Cigarette) और प्रतिबंधित हुक्का (Banned Hookah) के लिए पाऊच की खुलेआम बिक्री होने की घटना सामने आई है। इस मामले में पान टपरी चालक को अपराध शाखा के युनिट एक के पथक ने गिरफ्तार (Arrested) किया। करीब 60 हजार प्रतिबंधित माल बरामद किया। दरम्यान, नासिक में नशे का बाजार खुलेआम शुरू होने की बात भी स्पष्ट हुई। इसके बाद पुलिस यंत्रणा ने शहर के होटल सहित विभिन्न इलाकों में छापामारी शुरू की है। इससे पुलिस को सफलता मिल रही है। 

    शहर अपराध शाखा के युनिट एक के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक रवींद्र बागुल ने गंगापुर रोड परिसर के पान टपरी पर प्रतिबंधित ई-सिगारेट और हुक्का पाऊच की बिक्री खबर मिली थी। इस संदर्भ में बागुल ने वरिष्ठों को जानकारी देने के बाद युनिट एक के पुलिस निरीक्षक विजय ढमाल के नेतृत्व में गंगापुर रोड के नेरलीकर सर्कल स्थित जय गणेश स्टोअर्स इस पान टपरी पर पुलिस के पथक ने छापामारी की। संदिग्ध पान टपरी चालक पंचवटी, पेठनाका परिसर के एरंडवाडी निवासी प्रकाश राजाराम जाधव (35) को हिरासत में लिया। जाधव की टपरी से विदेशी बनावट के तंबाखुयुक्त इलेक्ट्रॉनिक्स हुक्का के प्रतिबंधित ई-सिगारेट की बिक्री की। 

    62 हजार 950 रुपए का माल पुलिस ने बरामद किया

    इसके लिए उपयोग में आने वाले विविध फ्लेवर के तंबाखुयुक्त 55 ई-सिगारेट, अल्टीमेट प्री रोल कोन ब्राऊन पेपर के 50 नग, हुक्का तंबाखु के अलग अलग फ्लेवर के 30 पाऊच, 3 हुक्का पॉट पाइप, हुक्का पीने के फिल्टर सहित करिब 62 हजार 950 रुपए का माल पुलिस ने बरामद किया। इस मामले में गंगापुर पुलिस ने प्रशांत मरकड की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया। इस कार्रवाई को युनिट एक के पुलिस निरीक्षक विजय ढमाल, उपनिरीक्षक विष्णु उगले, रवींद्र बागुल, आसिफ तांबोली, नाझिम खान, प्रशांत मरकड, विशाल देवरे ने अंजाम दिया।