Liquor worth Rs 50 lakh seized by Shirpur City Police, Shirpur City Police of Dhule, Dhule, Nashik

Loading

अज्ञात शराब तस्करों की जांच में जुटी पुलिस
धुलिया: नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक श्रीकांत धिवरे के पदभार ग्रहण करने के बाद से ज़िले के सभी थाना प्रभारी अधिकारी सक्रिय हो गए हैं। एक बार फिर शिरपुर सिटी पुलिस (Shirpur City Police) ने गैरकानूनी तरीके से थाना क्षेत्र के बौराड़ी में शराब तस्करी का पर्दाफाश किया है। कंटेनर से 49 लाख 21 हजार 180 की शराब (Liquor) जब्त (Seiz) करने में कामयाबी हासिल की है। इस कार्रवाई में 79 लाख (Lakh) 21 हजार 180 की सामग्री जब्त किया है। पुलिस अज्ञात वाहन चालक शराब की डिलीवरी करने और लेने वाले कि जांच में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक धिवरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि थाना प्रभारी अधिकारी ए. एस. आगरकर को मुखबिर से सूचना मिली कि मध्यप्रदेश से बौराड़ी गाव में प्रतिबंधित शराब की एक खेप कंटेनर से आने वाली है। उसके बाद पुलिस ने अपना काम शुरू किया। धरपकड़ की कोशिश में कंटेनर चालक फरार होने में कामयाब हो गया। 

 
 
पुलिस ने लाखों लीटर शराब जब्त कर ली है। पुलिस का अंदेशा है कि जिले में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री को अंजाम दिया जा रहा है यही कारण है कि इतनी बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जब्त हुई है। पुलिस का कहना है कि अवैध शराब की तस्करी और जिले में उसकी बिक्री पर नकेल कसने के लिए मुख्य आरोपी तक पहुंचना बेहद जरुरी है।