My dispute with MLA Suhas Kande is over: Chhagan Bhujbal

    Loading

    नाशिक. विधायक सुहास कांदे (MLA Suhas Kande) ने मंत्री छगन भुजबल (Minister Chhagan Bhujbal) पर जिला योजना समिति (District Planning Committee) से राशि के गबन का आरोप लगाया था। इसके बाद इस विवाद में अंडरवर्ल्ड डॉन (Underworld Don) के नाम ने प्रवेश किया। छगन भुजबल ने कहा था कि उनसे पूछताछ की जानी चाहिए।

    लेकिन अब यह बहस कहां खत्म होगी? ऐसा सवाल पूछे जाने पर छगन भुजबल ने इसका जवाब दिया है।’किसी के खिलाफ झूठे आरोप लगाना और हंगामा करना बंद होना चाहिए। मेरे विचार से यह बहस का अंत है। छगन भुजबल ने कहा कि हम मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की अदालत में जो भी चर्चा करना चाहते हैं, हम करेंगे’। इस बीच विधायक कांदे ने आरोप लगाया था कि छगन भुजबल के खिलाफ विधायक सुहास कांदे के खिलाफ दायर याचिका को वापस लेने के लिए उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भतीजे का फोन आया था।

    बच्चे भी पालकों के साथ बच्चों जैसे व्यवहार करें

    छगन भुजबल ने इस बारे में बात करने से परहेज किया। मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहूंगा। उन्होंने कहा कि वे वही करेंगे जो वे करना चाहते हैं। गुलाबराव पाटिल ने कहा, बच्चों को पालकों को बच्चों को परेशान नहीं करना चाहिए और बच्चे भी पालकों के साथ बच्चों जैसे व्यवहार करें। वे समझदार हैं, मैं उनसे सहमत हूं, पालक और बच्चों को घरेलू विवादों को अधिक आगे तक नहीं बढ़ाना चाहिए। किसी को भी इस तरह के विवादों को सामने लाने का अधिकार नहीं है। साथ ही हमारी महाविकास अघाड़ी पार्टी में कोई विवाद नहीं है। स्थानीय रूप से थोड़ा विवाद था। हम इसे हटाने की कोशिश कर रहे हैं, एैसे विचार भुजबल ने व्यक्त किए।