हाइवे पर गड्ढों का अंबार घटिया निर्माण पर जनता ने उठाया सवाल

    Loading

    जलगांव : जलगांव शहर की सड़कें (Roads) न सिर्फ खस्ता हाल में हैं, यहां के हाइवे (Highways) पर भी गड्ढों (Pits) का अंबार है। कहा जा रहा है हाइवे का निर्माण में घटिया सामग्रियों का उपयोग किया गया है। बांभोरी पुल से शहर की ओर आने वाले हाइवे में कई जगह उतार-चढ़ाव बन गए हैं। हाइवे पर बहुत से गड्ढे भी हो गए हैं। पूर्व नगरसेवक नितिन नन्नवरे ने कहा है कि हाइवे की हालत बहुत खराब है। सोशल मीडिया पर इस फोटो की चर्चा हो रही है। जलगांव शहर में सड़कों की जर्जर स्थिति और नवनिर्मित सड़कों के बारे में बात नहीं करना बेहतर है। 

    जलगांव में कुछ समाजसेवी और नेता सहूलियत वाली राजनीति कर रहे हैं, इसलिए कोई भी सड़कों की खराब हालत पर बोलने को तैयार नहीं है। शहर में गड्ढों की वजह से कई लोग घायल हो चुके हैं। कुछ लोगों इलाज के बाद ठीक हो गए हैं, जबकि कुछ लोगों का अभी अस्पताल में इलाज जारी है।   

    सड़कों का निर्माण बहुत ही घटिया तरीके से किया गया

    जलगांव शहर से गुजरने वाले राजमार्ग की कुछ दिनों पूर्व ही मरम्मत की गई थी। कुछ दिनों पूर्व दो स्थानों पर फ्लाईओवर भी बनाए गए थे। यहां के लोग यह आरोप लगाते रहे हैं कि यहां की सड़कों का निर्माण बहुत ही घटिया तरीके से किया गया है। नागरिकों का कहना है कि हाइवे पर कई जगह गड्ढे हो गए हैं और वे कुछ महीनों से हाइवे का इंतजार कर रहे हैं।