File Photo
File Photo

    Loading

    नाशिक : शिवसेना (Shiv Sena) कल मजबूत थी, आज भी मजबूत है और भविष्य में भी मजबूत रहेगी, ऐसी बात शिवसेना नाशिक महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर (Sudhakar Badgujar) ने कहीं। बडगुजर ने बताया कि शिवसेना के युवा नेता और राज्य के पूर्व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) की शिव संवाद यात्रा (Shiv Samvad Yatra) ने नाशिक जिले के हर शिवसैनिक (Shiv Sainik) में नई ऊर्जा भरी है। यह पूछे जाने कि क्या शिवसेना सिर्फ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की पार्टी रह गई है, तो इसके उत्तर में सुधाकर बडगुजर ने बताया कि जिस पार्टी के पास कार्यकर्ता होते हैं, वह पार्टी कभी समाप्त नहीं होती। 

    नाशिक के हर शिवसैनिक में नई ऊर्जा पैदा हुई

    यह पूछे जाने पर कि क्या आपको इस बात का खतरा है कि 30 जुलाई को जब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नाशिक दौरे पर आएंगे तो बहुत से शिवसैनिक, शिवसेना के नगरसेवक और पदाधिकारी शिंदे गुट में शामिल हो जाएंगे, इस पर बडगुजर ने कहा कि ये सब काल्पनिक बातें हैं, इस बातों में कोई दम नहीं है। बडगुजर ने कहा कि आदित्य ठाकरे की शिव संवाद यात्रा के कारण नाशिक के हर शिवसैनिक में नई ऊर्जा पैदा हुई है। उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे के नाशिक दौरे के वक्त उनका जिस तरह से शानदार स्वागत किया गया, उससे यह साफ हो गया है कि अभी-भी शिवसेना के सभी लोग साथ हैं।  

    शिवसेना के साथ अंतिम दम तक

    उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभी शिवसैनिकों से कहा था कि वे राज्य में चल रहे राजनीतिक गतिरोध की ओर ध्यान न दें।  उन्होंने इस दौरान राज्य के युवाओं से अपील की थी वे अधिक से अधिक संख्या में शिवसेना के सदस्य बनें। बडगुजर ने बताया कि गत दिनों मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मिलने गए शिवसैनिकों में नाशिक के पूर्व नगरसेवकों के साथ-साथ मनमाड, इगतपुरी, मालेगांव और सिन्नर तहसील के शिवसैनिक, लोकप्रतिनिधि और पदाधिकारी शामिल थे। सभी ने मुंबई जाकर पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और शिवसेना के साथ अंतिम दम तक साथ रहने का संकल्प भी लिया। 

    मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मिलने गए नाशिक के शिवसेना पदाधिकारियों में कौन-कौन था, ऐसा पूछे जाने पर सुधाकर बडगुजर ने बताया कि मेरे साथ मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मिलने गए अन्य लोगों में अजय बोरस्ते, विलास शिंदे, प्रशांत दिवे, प्रथमेश गीते, सीमा ताजणे, पूर्व नगरसेवक मुशीर सैय्यद भी थे। बडगुजर ने यह भी बताया कि मातोश्री गए नाशिक शहर, जिले के सभी शिवसेना पदाधिकारियों ने पार्टी प्रमुख ने समक्ष यह भी संकल्प लिया है कि नाशिक जिले में जिसने भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में हिस्सा लिया, उससे शिवसेना स्टाइल में निपटा जाएगा।