no Water supply
File Photo

    Loading

    नाशिकरोड : गांधीनगर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट (Gandhinagar Water Treatment Plant) से नाशिक रोड में पानी की टंकी भरने वाली मुख्य पाइप लाइन लीक (Pipe Line Leak) होने लगी है। इस लीक को ठीक करने के लिए नाशिक रोड (Nashik Road) के कुछ हिस्सों में कल बुधवार 22 तारीख को सुबह-शाम मरम्मत कार्य (Repair Work) जारी रहेगा। इसलिए बुधवार को इस क्षेत्र के नागरिकों को पानी की आपूर्ति नहीं की जाएगी। गुरुवार को जलापूर्ति होगी और सप्लाई कम दबाव में भी रहेगा। इसलिए शुक्रवार से जलापूर्ति सुचारू रूप से शुरू हो जाएगी।

    नाशिकरोड के प्रभाग 17 में तिरुपतीनगर, टाकळीरोड इलाका, कॅनोल रोड इलाका, नारायण बापूनगर, चंपानगरी, गोदावरी सोसाइटी, दसकगाव, शिवाजीनगर, एसएससीबी कॉलनी इन इलाकों में पानी आपूर्ती नहीं होगी। प्रभाग 18 में भगवा चौक, शिवशक्तीनगर, पंचक गाव, सायखेडारोड, पवारवाडी, इंगळे चौक, अयोध्या कॉलनी, शिवाजीनगर, मॉडेल कॉलनी इस इलाकों में भी पानी नहीं दिया जाएगा। वहीं प्रभाग 19 में गोरेवाडी इलाके में पानी नहीं आएगा।

    प्रभाग 20 के पुनारोड इलाके, डावखरवाडी, जयभवानी रोड परिसर, अश्विनी कॉलोनी, जेतवनगर, बिटको कॉलेज तरणतलाव इन इलाकों में पानी सप्लाई नहीं होगा। प्रभाग 21 में जयभवानी रोड इलाके, सहाणे मळा, लवटेनगर 1 और 2, आर्टीलरी सेंटर रोड, दत्तमंदिर रोड, धोंगडेनगर, जगतपा मळा, तरणतलाव परिसर, चव्हाण मळा, फर्नांडिस वाडी, भालेराव मळा, जाचकनगर, नंदनवन कॉलनी, आवटेनगर प्रभाग 22 में रोकडोबावाडी, डोबी मळा, सुंदरनगर इन इलाकों में पाइप लाइन  मरम्मत के काम के कारण पानी सप्लाई शुरु नहीं रहेगी। यह सूचना महापालिका के पानी आपूर्ती विभाग की ओर से प्राप्त हुई है। गुरुवार को इन क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति होगी। यह पानी सप्लाई भी लो प्रेशर पर रहने की संभावना है। शुक्रवार से क्षेत्र में जलापूर्ति बहाल कर दी जाएगी।