TV artist Manjot Singh commits suicide due to lack of work during lockdown
Representational Pic

    Loading

    मालेगांव : शहर के जफर नगर (Zafar Nagar) इलाके की 20 वर्षीय आसिया मोहम्मद कासिम ने गली के एक टपोरी के एकतरफा प्यार और प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगा कर आत्महत्या (Committed Suicide) कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और यहां के निवासियों (Residents) में रोष भरा है।

    मिली जानकारी के अनुसार एक युवक पिछले कई सालों से आसिया को ब्लैकमेल कर जबरन उससे शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था। परिजनों का आरोप है कि लड़के के साथ मौजूद कुछ गुंडों ने भी लड़की के घर पर हमला किया था। पवारवाड़ी पुलिस ने लड़की की आत्महत्या के बाद  आकस्मिक मौत दर्ज की थी। परिजनों की शिकायत के बाद संबंधित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शहर के जफर नगर इलाके में रहने वाली दो बहनें आसिया और जाफरीन स्व-शिक्षित लड़कियां थीं, जो समाज के मानदंडों से बाहर रहना पसंद करती थीं। शहर के एक हिस्से में उनका ब्यूटी पार्लर भी है। उनकी फैशनेबल लाइफस्टाइल और खूबसूरती ने गली के शरारती लड़कों की नजर अपनी ओर खींच ली और आवारा लड़के उन्हें छेड़ने लगे।

    लड़कियों ने पुलिस और इलाके के लोगों को भी छेड़खानी की सूचना दी थी।  लेकिन लोग उन्हें उलटा सवाल करते थे कि वे इतने फैशन ओर स्टाईल में क्यों रहती हैं। उनकी गली के लोगों ने इन दोनों बहनों का साथ नहीं दिया। इससे दोनों बहनों की हिम्मत हार गई। अन्याय के विरुद्ध कोई भी उनका साथ नहीं दे रहा है इस बात से हताश हो कर आसिया ने आत्महत्या कर ली।