Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    नासिक: शिवसेना (Shiv Sena) के विभाजन के बाद अब ठाकरे (Thackeray Faction) और शिंदे गुट (Shinde Faction) के बीच कार्यालय को लेकर जंग छिड़ गई है। नासिक (Nashik) में शिवसेना कार्यालय पर कब्जे करने का मामला अब श्रम आयुक्तालय के बाद पुलिस थाने में पहुंच गया है। ठाकरे गुट के महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर के शुक्रवार को संगठन के कार्यालय पर कब्जा करने के बाद, शिंदे समूह के महानगर प्रमुख प्रवीण तिदमे ने शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे गुट के महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर सहित 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बडगुजर के कागजातों की गई हेराफेरी के आरोपी ने विवाद को और ज्यादा बढ़ा दिया है।

    शिंदे और ठाकरे दोनों ही गुट इस वक्त नासिक महानगरपालिका की शिवसेना प्रणित नगर कर्मचारी-कामगार सेना के पद को आमने-सामने आ गए हैं। प्रवीण तिदमे को इस पद से हटाने के बाद शिवसेना के उप नेता, पूर्व मंत्री और नगर कर्मचारी सेना के संस्थापक अध्यक्ष बबनराव घोलप ने सुधाकर बडगुजर को इस पद पर नियुक्त किया। सुधाकर बडगुजर ने सदस्यों की बैठक की और विधिवत अध्यक्ष पद प्राप्त किया।

    सरकारवाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज

    प्रवीण तिदमे का दावा शुक्रवार को तब कायम रहा जब ठाकरे समूह के महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर ने वर्कर्स सेना के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला, इसलिए तिदमे ने बडगुजर समेत 150 लोगों के खिलाफ सरकारवाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

    विवाद और गरमा गया

    तिदमे ने कहा कि जब मैं 21 अक्टूबर को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के दौरे पर था, तब सुधाकर बडगुजर ने भी मेरा कार्यालय संभाला था। उस वक्त उद्धव समूह के महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर, रवि येडेकर समेत करीब 100 से 150 लोगों ने सांविधानिक या कानूनी पद न होने के बावजूद मिलीभगत कर मेरे कार्यालय में अवैध रूप से प्रवेश किया। अब बताया जा रहा है कि कार्यालय के महत्वपूर्ण दस्तावेज खो गए हैं, इसी बात को ध्यान में रखते हुए संबंधित पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर विवाद और गरमा गया है।

    मुख्यमंत्री के दौरे के समय सुधाकर बडगुजर और 150 लोगों ने ताला तोड़कर मेरे कार्यालय में अनाधिकृत रूप से प्रवेश किया। अब यह गुट बता रहा है कि कार्यालय के महत्वपूर्ण दस्तावेज भी खो गए हैं, इसलिए मैंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है, इस मामले में यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करती है, तो हम सीधे मुख्यमंत्री से अपील करेंगे।

    -प्रवीण तिदमे, शिंदे गुट

    मुझे सर्वसम्मति से संगठन का अध्यक्ष चुना गया है और कार्यवृत्त, संकल्प और कार्यवाही पुस्तिका कार्यालय में प्रवेश करने से पहले पुलिस आयुक्त, उप श्रम आयुक्त, औद्योगिक न्यायालय और आयुक्त कार्यालय को दी गई है, इसलिए मैंने नियमानुसार कार्यालय में प्रवेश किया है

    -सुधाकर बडगुजर, महानगर अध्यक्ष, ठाकरे गुट