ncp-mp-amol-kolhe-to-resign-as-a-member-of-parliament

Loading

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) की राजनीति से एक के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शिरूर से एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे (Amol Kolhe) ने सांसद पद से इस्तीफा देने का फैसला लिया है। वह शरद पवार (Sharad Pawar) से मिलकर अपना इस्तीफा दे देंगे। इस बात से एनसीपी (NCP) को बड़ा झटका लगा है। 

कहा जा रहा है कि पार्टी में पड़ी फूट और असमंजस की स्थिति के चलते अमोल कोल्हे ने यह फैसला लिया है। इससे राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। अमोल कोल्हे आज शरद पवार को अपना इस्तीफा सौंपने जा रहे हैं। रविवार से ही एनसीपी में नाटकीय घटनाक्रम चल रहा है। कोल्हे अजित पवार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मौजूद थे। लेकिन उन्होंने अब सांसद पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

शरद पवार से करेंगे बात 

अमोल कोल्हे ने कल शरद पवार से संपर्क किया। उन्होंने कहा था कि, वह शरद पवार के साथ है। वहीं, उन्होंने कहा था कि, वह अपने पद को लेकर भी बड़ा फैसला लेने वाले है। अमोल कोल्हे  के इस बयान पर शरद पवार ने कहा था कि, ‘मैं कल मुंबई में हूं। कल बात करते है।’ शरद पवार ने उन्हें सलाह दी कि जो भी फैसला आपको सही लगे वही लें। इसके बाद अमोल कोल्हे ने सांसद पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

कोल्हे का ट्वीट

अमोल कोल्हे ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि, ‘जब दिल और दिमाग में जंग हो तो दिल की सुनो। शायद दिमाग कभी कभी नैतिकता भूल जाता है … पर दिल कभी नहीं।’ ऐसा कहते हुए उन्होंने कहा था कि, वह शरद पवार के साथ है।