murder

Loading

महाराष्ट्र: बीते कई दिनों से महाराष्ट्र में अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। अनैतिक संबंधों के कारण हत्याओं और आत्महत्याओं के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जी हां दरअसल चाचा ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में अपने भतीजे की चाकू मारकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि यह घटना पालघर के वनगांव थाना क्षेत्र की है जो यह दिल दहला देने वाली घटना है। अब इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। आइए जानते है क्या पूरा माजरा… 

शक के चलते भतीजे की हत्या 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक भतीजे का नाम अतुल विलास टंडेल है जो 23 वर्षीय है। आपको बता दें कि आरोपी दिनेश हरिश्चंद्र टंडेल को वनगांव पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। यह दिल दहला देने वाली घटना वनगांव थाना क्षेत्र के नवापाड़ा के बावडे में हुई जो रूह कांप देने वाली है। शक के चलते एक चाचा ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया है। 

ऐसे दिया हत्या को अंजाम 

दरअसल मृतक युवक जब अपने घर के दालान में सो रहा था तभी आरोपी ने घर में घुसकर उसके पेट में धारदार चाकू से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। ऐसे में अब होड़ उड़ा देने वाली इस घटना के संबंध में वनगांव थाने में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही वनगांव पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में वनगांव पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है। फ़िलहाल इस घटना के बारे में जानकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।