PM Narendra Modi
PM नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज राज्य में 3 सभाएं होंगी.

Loading

नई दिल्ली/मुंबई: जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के दो चरण का मतदान अब पूरा हो चुका है। वहीं इसके बाद अब सभी दलों के दिग्गज नेता तीसरे चरण के चुनावी क्षेत्र में उतर चुके हैं। इसी कड़ी में बीते सोमवार से सोमवार प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) महाराष्ट्र दौरे पर हैं और आज महाराष्ट्र में उनकी कुल 3 जनसभाएं होंगी।

जानकारी दें की आज मंगलवार 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोलापुर, कराड, और पुणे में रैली को संबोधित करेंगे।वहीं मंगलवार को वह मालशिरस, धाराशिव और लातूर में सभा को संबोधित करेंगे।कुल मिलाकर प्रधानमंत्री की महाराष्ट्र में 3 सभाओं का आयोजन किया जाएगा।

दो दिनों में छह सभाएं कर रहे PM मोदी
महाराष्ट्र BJP के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने जानकारी दी थी कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य में 6 सभाएं होंगी। जिसमें वह बीते तीन सभा और आज तीन सभा करेंगे। महायुति उम्मीदवार के प्रचार के लिए आज मालशिरस, धाराशिव और लातूर में प्रचार बैठकें आयोजित होंगी।

तय कार्यक्रम के अनुसार आज सुबह 11:45 बजे माधा से महायुति प्रत्याशी रणजीत सिंह नाइक निंबालकर के प्रचार के लिए, जबकि मालशिरस में दोपहर 1:30 बजे एनसीपी की महायुति प्रत्याशी अर्चना पाटिल के लिए धाराशिव में सभा होगी। वहीं आज दोपहर 3 बजे लातूर में PM मोदी BJP के सुधाकर श्रृंगारे के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। पता हो कि, महाराष्ट्र में 48 लोकसभा सीट हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के संकल्प के साथ चुनावी रण में उतरी BJP अब तीसरी बार फिर सत्ता पर काबिज होने की जबरदस्त कोशिश कर रही है। जिसके चलते खुद प्रधानमंत्री देश के हर राज्य में जाकर चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं।