nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    पिंपरी : पुणे-मुंबई पुराने राजमार्ग (Pune-Mumbai Highway) पर खंडाला बोर घाट के सायमल में एक रिक्शा (Rickshaw) और बस (Bus) के बीच हुए भीषण हादसे (Accident) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई और तीन अन्य लोग घायल (Injured) हो गए। हादसे के बाद राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम लगा रहा, जिसे हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रिक्शा संख्या (एमएच-14-एचएम-5296) में रेलवे कर्मचारी लोनावला के वेट एंड जॉय वाटर पार्क में छुट्टियां बिताने के बाद खोपोली रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। रिक्शा चालक ने बोर घाट में सायमल के पास एक खड़ी ढलान पर नियंत्रण खो दिया और रिक्शा पलट गया। उसी दौरान बस नँबर (एमएच-04-जी-9925) खोपोली से पुणे जा रहा था, ने रिक्शा को चालक की साइड को टक्कर मार दी।

    हादसा खोपोली पुलिस स्टेशन की सीमा में हुआ

    यह हादसा इतना गंभीर था कि 26 वर्षीय कुमार गौरव गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 27 वर्षीय असीमंजय त्रिपाठी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। हादसे में राघवेंद्र राठौड़, सौरभ पाठक घायल हुए हैं। रिक्शा चालक किरण वाघमारे मामूली रूप से घायल हैं। यह भयानक हादसा खोपोली पुलिस स्टेशन की सीमा में हुआ। हादसे के शिकार लोगों की मदद के लिए सहायक पुलिस निरीक्षक हरीश कालसेकर और उनके कर्मचारी और सामाजिक संगठनों के सदस्य मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम लग गया। 

    ट्रैफिक पुलिस बोर घाट डिवीजन के पुलिस सब-इंस्पेक्टर अनिल शिंदे और डेल्टा फोर्स के कर्मियों ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को एक तरफ ले जाकर ट्रैफिक जाम को हटाया। हादसे में घायल राघवेंद्र राठौड़ और सौरभ पाठक पश्चिम मध्य रेलवे में सहायक लोको पायलट के पद पर कार्यरत हैं। जबकि कुमार गौरव गौतम और असीमंजय त्रिपाठी भी पश्चिम मध्य रेलवे में सहायक लोको पायलट के रूप में कार्यरत थे। रिक्शा चालक लोनावाला का रहने वाला है और खोपोली नगर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक हरीश कालसेकर दुर्घटना की जांच कर रहे हैं।