File Pic
File Pic

    Loading

    पिंपरी : जूते खरीदने आए ग्राहक (Customer) से मारपीट करते हुए दुकानदार द्वारा महिला ग्राहक से छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। पिंपरी के गुरुद्वारा रोड स्थित हांगकांग स्पोर्ट्स शॉप (Hong Kong Sports Shop) में शनिवार सुबह हुई। इस मामले के आरोपी दुकानदार का नाम जयप्रकाश वासवानी (निवासी गुरुद्वारा रोड, पिंपरी, पुणे) है। उसके खिलाफ एक 44 वर्षीय महिला ग्राहक ने पिंपरी पुलिस स्टेशन (Pimpri Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता अपने पति के साथ शनिवार सुबह नौ बजे गुरुद्वारा रोड पिंपरी स्थित हांगकांग स्पोर्ट्स शॉप पर स्पोर्ट्स शूज खरीदने गई थी। उसने दुकान से एक जोड़ी स्पोर्ट्स शूज खरीदे। उन्होंने इसके लिए भुगतान भी किया। हालांकि, उन्होंने भुगतान किए गए पैसे और जूतों की एमआरपी के बीच अंतर नजर आया। इसलिए उन्होंने पैसे वापस मांगे। इस पर आरोपित ने वादी और उसके पति के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की। आरोपित ने पीड़िता को गाली-गलौज कर छेड़छाड़ भी की। आरोपी ने दुकान से बैट उठाकर शिकायतकर्ता और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। पिंपरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    शादी का झांसा देकर विवाहिता का यौन शोषण

    विवाहिता को शादी का झांसा देकर बार-बार दुष्कर्म किये जाने की घटना 22 जून से 27 जुलाई के बीच सोलापुर जिले के बारशी और ठाणे के खालुम्ब्रे में एक कंपनी में हुई। आरोपी का नाम अश्विन बंधु चव्हाण (निवासी यवतमाल) है। इस मामले में पीड़िता ने चाकन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता से कहा कि ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, हम भाग जाएंगे और शादी कर लेंगे। आरोपित ने शिकायतकर्ता से यह वादा कर लगातार यौन शोषण किया कि मैं तुम्हें खुश रखूंगा। इसके साथ ही वादी के माता-पिता को जान से मारने की धमकी देकर वह समय-समय पर शारीरिक संबंध बनाकर बिना शादी किए कहीं चला गया। चाकन पुलिस जांच कर रही है।