Crime
File Photo

    Loading

    पिंपरी: तड़ीपार रहने के दौरान हुए खर्च के भुगतान के लिए दस लाख रुपए की फिरौती (Ransom) की मांग करते हुए एक होटल व्यवसायी (Hotel Owner) के साथ लोहे की रॉड से मारपीट किए जाने की घटना सामने आयी है। पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) के चाकण थाने (Chakan Police Station) की सीमा में खंडोबा मॉल में घटी इस घटना से चाकण के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है।

    इस वारदात को लेकर असिफ युसुफ शेख (39, निवासी चाकण, खेड, पुणे) ने चाकण पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने किरण सुदाम गोतारणे (35) को गिरफ्तार किया है। उसके साथ उसके साथी मयूर मेटे (30), नवनाथ शरद गोरे (32, तीनों निवासी चाकण, खेड, पुणे) के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। 

    सिर पर लोहे की रॉड से हमला

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वादी एक होटल व्यवसायी है। मंगलवार की रात वादी और उसका साथी मंगेश तुकाराम शिंदे (42) घर जा रहे थे तब आरोपी वहां आए और मंगेश को पीटने लगे। सिर पर लोहे की रॉड मारने से मंगेश गंभीर रूप से घायल हो गया, जब वादी ने हस्तक्षेप किया और मंगेश को बचाया तो आरोपी किरण ने कहा कि मेरे तड़ीपार रहने के दौरान बहुत खर्च हुआ है, मुझे दस लाख रुपए दो और मुझे अभी एक लाख रुपए चाहिए। जब उन्होंने मना कर दिया तब आरोपी और उसके साथियों ने गुस्से में आकर वादी के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। आरोपी नवनाथ गोरे ने रुमाल से गला घोंटकर वादी को जान मारने का प्रयास किया। चाकण पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।