Ajit Pawar
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार (फाइल फोटो)

Loading

पुणे: शरद पवार (Sharad Pawar) के गढ़ कहे जाने वाले बारामती (Baramati) में आज महाराष्ट्र सरकार द्वारा नमो महारोजगार मेला आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और वरिष्ठ नेता शरद पवार मौजूद थे। इस अवसर पर बोलते हुए, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) ने बारामती को विकास में नंबर 1 बनाने का दृढ़ संकल्प व्यक्त किया। 

अजित पवार ने कहा…  

अजित पवार ने कहा कि  ”एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री के तौर पर पहली बार बारामती आये हैं। नमो रोजगार को सबसे पहले नागपुर में किया गया और वहां बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला, फिर लातूर में किया गया और फिर उत्तरी महाराष्ट्र में किया गया और हर जगह इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। देश में बड़ी संख्या में नौकरियां उपलब्ध हैं, हमें मौके का फायदा उठाना चाहिए। ”

 

काम करें नंबर 1 

उन्होंने आगे कहा कि ”इसके साथ ही आज मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री द्वारा कई विकास कार्यों का उद्घाटन किया गया। आज मैं वास्तव में वहां जाना चाहता था और वास्तव में इसका उद्घाटन करना चाहता था जैसा कि आज टीवी पर दिखाया गया था, हमने सब कुछ स्थापित कर लिया है। बारामती महाराष्ट्र का नंबर वन बस स्टैंड है। अजित पवार ने यह भी कहा कि अगर कोई भी काम करना है तो नंबर के तौर पर करना चाहिए।” 

फडनवीस ने की अजित की तारीफ

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस सभा के लिए अजित दादा ने काफी मेहनत की है। पश्चिम महाराष्ट्र में यह पहली बैठक है। युवाओं उनकी कुशलता के अनुरूप रोजगार मिलेगा।  बारामती एसटी स्टैंड एक हवाई अड्डे जैसा बन गया है।  यहां तक ​​कि सरकारी इमारतें भी अब कॉर्पोरेट इमारतों जैसी हो गई हैं। देवेंद्र फड़णवीस ने अजित पवार की तारीफ करते हुए कहा, ”दादा, कृपया बारामती में जैसी अच्छी इमारतें बनवाएं है वैसे राज्य में भी ऐसी ही इमारतें बनवाएं।”