1000 वोटरों के लिए 1 राजदूत की नियुक्ति, आगामी महानगरपालिका चुनाव पर मनसे की रणनीति

    Loading

    पिंपरी : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) ने आगामी पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका चुनाव (Pimpri-Chinchwad Municipal Election) की तैयारी शुरू कर दी है। मनसे ने चुने हुए फिक्स्ड वार्डों पर फोकस किया। रविवार को हुई मनसे की बैठक में 1000 वोटों के लिए 1 राजदूत और 50 से 100 वोटों के लिए 1 महाराष्ट्र सैनिक को नियुक्त करने का निर्णय लिया गया। इस बात की जानकारी पार्टी के पिंपरी-चिंचवड शहर अध्यक्ष सचिन चिखले (Sachin Chikhle) ने दी।

    महानगरपालिका चुनाव को लेकर रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पदाधिकारियों की अहम बैठक हुई। इस मौके पर मनसे नेता अनिल शिदोरे, राजेंद्र वागास्कर, प्रदेश महासचिव किशोर शिंदे, गजानन राणे, उपाध्यक्ष गणेश सतपुते मौजूद थे। भोसरी, पिंपरी-चिंचवड विधानसभा क्षेत्रों के अनुसार पार्टी संगठन को मजबूत करने के अलावा उपशहराध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष से चुनाव के इच्छुक उम्मीदवारों की सूची अपने हाथ में ली।

    उम्मीदवारों के लिए घर-घर प्रचार

    विभाग के प्रमुख मुख्य रूप से अभियान योजना, चुनाव रणनीति योजना, रैलियों और बैठकों की योजना, शहर के मुद्दों, चुनावी मुद्दों, पार्टी की भूमिका, मीडिया संपर्क प्रणाली, सोशल मीडिया को संभालने के लिए सही व्यक्ति की नियुक्ति, सोशल मीडिया, उचित प्रवक्ता की नियुक्ति में शामिल हैं। शहर के मुद्दों पर मार्गदर्शन करने के लिए, चुनाव के लिए उचित तरीके से शहर के घोषणापत्र तैयार करने के लिए, चुनाव प्रतिनिधियों द्वारा आवश्यक सभी कानूनी अनुमति प्राप्त करने के लिए एक उचित टीम बनाने के लिए, सटीक जानकारी देने के लिए पार्टी और उम्मीदवार की रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को दें, प्रत्याशियों के लिए घर-घर प्रचार की व्यवस्था करना, अन्य जिलों से वक्ताओं को चुनाव प्रचार के लिए लाना, 1000 मतों के लिए 1 राजदूत और 50 से 100 मतों के लिए 1 महाराष्ट्र सैनिक की नियुक्ति करना, पदाधिकारियों के बीच समन्वय की जिम्मेदारी लेना, चुनाव में अधिकतम सफलता प्राप्त करने के लिए आवश्यक सभी ताकतों और साधनों, चुने जाने वाले निश्चित वार्डों पर ध्यान केंद्रित करने, पूरे शहर के मुख्य पदाधिकारियों के बीच संवाद बनाए रखने और एक साथ काम करने पर विस्तृत चर्चा हुई। मनसे के नेता अनिल शिदोरे ने इन मुद्दों पर अमल के आदेश दिए हैं।