cm shinde

    Loading

    पुणे: महाराष्ट्र में शिंदे-फडणवीस की सरकार (Shinde-Fadnavis Government) आने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) और शरद पवार (Sharad Pawar) पहली बार एक साथ मंच पर आए। मौका था वसंत दादा चीनी संस्थान की वार्षिक आम बैठक का। वसंत दादा चीनी संस्थान की पहली वार्षिक आम बैठक मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार की उपस्थिति में हुई। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कई किस्से सुनाते हुए शरद पवार की जमकर तारीफ की। 

    वसंतदादा चीनी संस्थान की वार्षिक आम सभा के आयोजन के अवसर पर उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्तियों और संस्थाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शरद पवार की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वसंतदादा चीनी संस्थान देश का एकमात्र संगठन है, जो गन्ने की खेती और चीनी उद्योग के लिए समर्पित हैं।

    शरद पवार हमेशा ही अच्छी सलाह देते हैं

    सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि शरद पवार ऐसे व्यक्ति हैं जिनके मुंह में हमेशा चीनी रहती है। मैं भी दावोस जाकर आया हूं, हमारे राज्य में बड़ा निवेश आया है। उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी कहे, शरद पवार हमेशा सभी का मार्गदर्शन करते हैं। उनका योगदान बहुत बड़ा है। साथ ही, सहयोग के क्षेत्र में शरद पवार की बात को अंतिम माना जाता हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी मुझे सलाह की आवश्यकता होती है, मैं शरद पवार को फ़ोन करता हूं। वह हमेशा अच्छी सलाह देते हैं। पुणे के मांजरी हुई आमसभा में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, शरद पवार के साथ प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार शामिल हुए।