भाषण देते वक्त हार्ट अटैक से कांग्रेस नेता एनजी हरिदास की मौत

    Loading

    पिंपरी : कार्यक्रम में भाषण (Speech) करने के दौरान हार्ट अटैक (Heart Attack) आने से पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) शहर कांग्रेस (Congress) के एक वरिष्ठ नेता की मौत हो गई। एनजी हरिदास (NG Haridas) जोकि एक उद्योगपति, कांग्रेस के उपाध्यक्ष के साथ विविध संस्था- संगठनों के पदाधिकारी थे रविवार सुबह उनका देहांत हो गया। वे देहूरोड में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, जहां भाषण करने के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया। उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। उनके पीछे पत्नी थंगमनी और पुत्र हर्ष और पुत्री हेमा का परिवार रह गया है। 

    पिंपरी-चिंचवड शहर कांग्रेस के उपाध्यक्ष एन.जी हरिदास आज सुबह ओणम त्यौहार के उपलक्ष्य में नायर सर्विस सोसाईटी (एनएसएस) द्वारा देहूरोड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। दोपहर में भाषण करने के दौरान उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया। उन्हें तुरंत बाणेर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण में उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी बेटी हेमा इस समय सिंगापुर में है, उनके आने तक दो दिन हरिदास का पार्थिव पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका के वाईसीएम हॉस्पिटल के शवागर में रखा जाएगा। 

    वाईसीएम हॉस्पिटल में जुटे कांग्रेस नेता

    उद्योगपति एन.जी हरिदास नायर सर्विस सोसाईटी और श्रीकृष्ण चैरिटेबल फाउंडेशन के अध्यक्ष रह चुके हैं। चिंचवड मल्याली समाजम और वर्ल्ड मलयाली कौन्सिल के वे पदाधिकारी भी थे। इसके अलावा पिंपरी-चिंचवड शहर कांग्रेस के उपाध्यक्ष भी थे। उनके देहांत की खबर मिलते ही वाईसीएम हॉस्पिटल में कांग्रेस नेताओं की भीड़ जुटी रही। पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका के भूतपूर्व नगरसेवक बाबू नायर ने मीडिया को बताया कि, ”एन.जी हरिदास के निधन से मल्याली समाज का बड़ा नुकसान हुआ है। उनसे जुड़ी संस्था और संगठनों की भी अपरमित हानि हुई है।