Maharashtra Corona Updates : 232 policemen have been found covid positive in Pune, Maharashtra in the last one week
Representative Photo:File

– प्रत्‍येक परिवार को 3 लाख रुपये दान किए

पुणे. मौजूदा कोविड-19 प्रकोप के दौरान  देश का पुलिस बल अग्रिम मोर्चे पर रहकर इस महामारी से लड़ाई कर रहा है. कई समर्पित पुलिसकर्मियों ने इस दौरान अपनी जान गंवा दी है.

एक जिम्‍मेदार कंपनी होने के नाते, मैनकाइंड फार्मा इन हीरोज के परिवारों के साथ खड़ा हुआ है और इसने उन्‍हें सहयोग देने के लिए 5 करोड़ रुपये दान किए हैं. कंपनी इन वॉरियर्स के प्रत्‍येक परिवार को 3 लाख रुपये दान करेगी. मैनकाइंड फार्मा कई तरह से महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में शामिल रहा है. कंपनी ने किफायती दवाओं का उत्‍पादन किया, राज्‍यों को वेंटिलेटर्स, पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) और दवाईयां दान कीं. कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए पुलिस बल के इन समर्पित प्रयासों से समाज के सभी वर्गों से उन्‍हें प्रशंसा मिल रही है. मैनकाइंड फार्मा का मानना है कि एक नागरिक और देश के हिस्‍से के तौर पर यह हमारा कर्तव्‍य है कि हमारे बहादुर पुलिस अधिकारियों के निस्‍वार्थ बलिदान की सराहना की जाए. एक प्रमुख फार्मा कंपनी होने के नाते, मैनकाइंड फार्मा की हमेशा से शीर्ष ब्रांड बनने की आकांक्षा रही है. न सिर्फ राजस्‍व के लिहाज से बल्कि अपनी सीएसआर गतिविधियों के माध्‍यम से लोगों को सेवा करने में भी. देश में महामारी के शुरुआती चरण के दौरान, कंपनी ने सीएम केयर फंड में 51 करोड़ रुपये दान किए हैं.

जान की परवाह न कर निभाई ड्यूटी

राजीव जुनेजा, सीईओ मैनकाइंड फार्मा ने कहा कि हमारे पुलिस वॉरियर्स ने  अप्रत्‍याशित संकट से लड़ाई में अपनी जिंदगी की परवाह न करते हुए अदम्‍य साहस दिखाया है. कोविड के दौरान स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों के बाद वे हमारी रक्षा करने में सबसे आगे रहे, लेकिन इस वजह से इस जानलेवा बीमारी के संक्रमण में आने का खतरा काफी बढ़ गया है.  महामारी से लड़ने और हमारी रक्षा करने के दौरान कई पुलिस अधिकारियों ने अपनी जान गंवा दी. देश के प्रति उनकी अमूल्‍य सेवा और मानवीयता को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा.