महाराष्ट्र के पुणे में खौफनाक हादसा, आपस में हुई 9 वाहनों की टक्कर, 15 घायल

    Loading

    महाराष्ट्र: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के पुणे में एक बेहद अजीबोगरीब हादसा हुआ है। जी हां हम जिस हादसे की बात कर रहे है वह पुणे-बैंगलोर हाईवे पर नए कटराज बाईपास के पास हुआ है। आपको बता दें कि एक लग्जरी बस, एक कार और एक कंटेनर ट्रक समेत 9 वाहन आपस में टकरा गए, इतना ही नहीं बल्कि इस दिल दहला देने वाले हादसे में 15 लोग घायल हो गए। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। हालांकि, वाहनों को काफी नुकसान पहुंचा। आइए जानते है पूरी खबर… 

    आपस में टकराए 9 वाहन 

    इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, यह बस सतारा से मुंबई की ओर जा रही थी। हादसा नई कटराज सुरंग पार करने के बाद दारी पुल पर हुआ है। बता दें कि यह हादसा सोमवार रात करीब आठ बजे हुआ। अधिकारी, भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के कर्मचारी और राष्ट्रीय राजमार्ग पेट्रोल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। 

    ऐसे हुआ हादसा 

    दरअसल हुआ यह कि बस के पीछे से कंटेनर से टकराया ऐसे में इस वजह से बस में सवार 80 प्रतिशत यात्री घायल हो गए। हालांकि बस में कितने यात्री सवार थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस क्षमता से भरी थी। इस हादसे में बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और बस के केबिन में बैठे दो अन्य लोग घायल हो गए। इस दुर्घटना स्थल से 200 मीटर की दूरी पर छह वाहनों की एक एक साथ दुर्घटना हुई और हालांकि कोई भी घायल नहीं हुआ, वाहनों को काफी नुकसान हुआ।