death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    पिंपरी: घरेलू विवाद के चलते पत्नी की हत्या (wife murder) करने के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) स्थित मोशी के गंधर्वनगरी (Gandharvanagari) में सामने आई। इस बारे में एमआईडीसी भोसरी पुलिस (MIDC Bhosari Police) ने मामला दर्ज किया है। हत्या की गई पत्नी का नाम शांताबाई शिवराम एल्वे (52) और आत्महत्या करने वाले पति का नाम शिवराम तुकाराम एल्वे (60) है।

    एमआईडीसी भोसरी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप पाटिल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शिवराम और शांताबाई के बीच घरेलू कारणों को लेकर झगड़े होते थे। दोनों की एक-दूसरे से नहीं बनती थी। शिवराम कोई काम नहीं कर रहा था। पिछले चार दिनों से वह एक सुरक्षा एजेंसी में काम करने जा रहा था। उनका एक बेटा है जो एक कंपनी में काम करता है। सुबह जब लड़का काम के लिए बाहर गया तो शिवराम और शांताबाई में फिर बहस हो गई। दोपहर करीब डेढ़ बजे जब उनका बेटा घर आया तो घर अंदर से बंद था।

    एमआईडीसी भोसरी पुलिस कर रही मामले की जांच

    काफी देर तक उनके लड़के ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जब लड़के ने दरवाजा तोड़ा और अंदर देखा तो शिवराम और शांताबाई लटके मिले। पास में ही मसाला पीसनेवाला सिलबट्टा भी पड़ा मिला। माना जा रहा है कि शांताबाई का रस्सी से गला घोंटने का प्रयास किया गया। इसके बाद उसने सिलबट्टा मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस का अनुमान है कि शांताबाई की हत्या के बाद शिवराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एमआईडीसी भोसरी पुलिस जांच कर रही है।