Accident
File Photo

Loading

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) जुन्नर तालुका में हादसों का सिलसिला जारी है। पिछले हफ्ते आलेफाटा के पास हुए एक दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, अब मंगलवार की आधी रात मालशेज घाट क्षेत्र के वाटखल गांव के पास एक पिकअप और इनोवा कार (Road Accident) में जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि इनोवा सवार पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। इस भीषण हादसे में पिकअप चलाने वाला ड्राइवर बाल-बाल बचा। 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, इनोवा कार आलेफाटा की तरफ से आ रही थी। वहीं, पिकअप जीप कल्याण की ओर जा रही थी। तभी इनोवा के ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और सामने आ रही पिकअप जीप को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि, इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। खबरों की मानें तो, गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि इनोवा का एयर बैग टूट कर साइड में जा गिरा। 

इस बीच, नगर-कल्याण हाईवे दिन-ब-दिन मौत का जाल बनता जा रहा है और दुर्घटनाओं की घटनाएं बड़े पैमाने पर बढ़ी हैं। इसलिए नागरिकों की मांग है कि प्रशासन इन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए वाहन चालकों से सख्ती से सड़क नियम लागू करवाए।

रात में यात्रा करते समय तेज गति से वाहन चलाने से बचें। इससे आपकी यात्रा सुरक्षित होगी। साथ ही कार के विंडशील्ड को भी अच्छे से साफ करें। यदि विंडशील्ड ख़राब हो जाते हैं, तो रात में ड्राइव करना बहुत मुश्किल हो सकता है। इसलिए रात को गाड़ी चलाने से पहले शीशे को अच्छी तरह से साफ कर लें।