nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के पुणे जिले के बारामती से एक बड़ी खबर आ रही है। स्कूल ट्रिप से लौट रहे छात्रों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में तीन लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जबकि 24 लड़कियों को मामूली चोटें आई हैं। विद्यार्थियों की यात्रा का आयोजन इचलकरंजी की सागर कक्षा द्वारा किया गया। यात्रा औरंगाबाद और शिरडी के बीच आयोजित की गई थी। लेकिन शिरडी से वापस इचलकरंजी जाते समय बारामती के पास पहुनेवाडी गांव में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    इस गांव में हुआ हादसा 

    दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी के लिए यात्रा का आयोजन इचलकरंजी में सागर क्लास द्वारा किया गया था। यह यात्रा औरंगाबाद और शिरडी की थी। ये सभी छात्र यशोदा ट्रेवल्स की बस में सफर कर रहे थे। हादसा शिरडी से इचलकरंजी जाने के रास्ते में बारामती के पास पहुनेवाड़ी गांव में हुआ। इस हादसे में 24 लड़कियां मामूली रूप से घायल हो गईं और 3 लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए बारामती महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बस में कुल 48 छात्राएं और 5 शिक्षक सवार थे। 

    हादसा नियंत्रण खोने से हुआ

    हादसे की सही वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस का अनुमान है कि चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण हादसा हुआ होगा। इस हादसे में कुल 27 लड़कियां घायल हो गईं, जिनमें से तीन गंभीर रूप से घायल हैं।