accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

महाराष्ट्र: मिली जानकारी के मुताबिक,पुणे-सोलापुर हाईवे पर एक भयानक हादसा होने की खबर सामने आई है। जी हां  दरअसल यहां तेज रफ्तार कार पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हादसा स्वामी चिंचोली गांव की सीमा में हुआ है। इस हादसे में मरने वालों के नाम वैभव विठ्ठल जंभाले और प्रतीक पप्पू गवली हैं. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया।

ड्राइवर ने खोया नियंत्रण फिर…

इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि हादसा पुणे-सोलापुर हाईवे पर दौंड तालुका के स्वामी चिंचोली गांव के इलाके में हुआ। आपको बता दें कि इस कार में कुल पांच लोग सफर कर रहे थे। यह ट्रेन पुणे से सोलापुर की ओर जा रही थी। दोपहर करीब जैसे ही कार स्वामी चिंचोली क्षेत्र में पहुंची तेज रफ्तार कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और चौपहिया वाहन पलट गया। जिसके चलते एक भयानक हादसा हो गया। 

दो लोगों की मौत 

बता दें कि इस भीषण हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। हादसे में मरने वाले दोनों लोगों के नाम वैभव विठ्ठल जंभाले और प्रतीक पप्पू गवली के रूप में हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भयानक था कि इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।