death of swiggy boy
Representative Photo

    पुणे. दो दिन पहले सामने आए मां-बेटे (Mother- Son) के दोहरे हत्याकांड की गुत्थी तब और भी उलझ गई जब लापता पिता (Missing Father) की भी लाश (Dead Body) मिली। अब तक पुलिस (Police) मान कर चल रही थी मां-बेटे की हत्या करने के बाद पिता फरार हो गया है। मगर अब पिता की लाश भी बरामद होने से इस वारदात की गुत्थी और उलझ गई है। आबिद अब्दुल शेख (38) मृतक का नाम है। उनकी लाश पुणे ग्रामीण की हवेली पुलिस की सीमा में खानापुर की नदी में मिली है।

    इससे पहले मंगलवार को आबिद के पुत्र आयान आबिद शेख (7) और पत्नी आलिया आबिद शेख (35) का शव अलग-अलग जगहों पर मिला था। सासवड के खलद इलाके में मंगलवार सुबह आलिया का शव मिला। शाम तक अयान का शव कात्रज टनल में दरी पुल के पास मिला। 

    मां-बेटे के शव अलग-अलग स्थान पर फेंके गए

    जब पुलिस को दोनों लाशों के कनेक्शन के बारे में पता चला तब दोनों मामलों की संयुक्त रूप से जांच शुरू की गई। इन दोनों की हत्या कर शव अलग-अलग जगहों पर फेंके गए थे। उनकी कार सातारा रोड स्थित एक सिनेमाघर के पास मिली, हालांकि आबिद लापता थे। 

    खानापुर के नदी में शव मिला

    इसके बाद पुलिस ने सघन तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आबिद शेख ने 11 जून को कार किराए पर लेने की जानकारी सामने आई। वह कार लेकर आलिया और अयान के साथ पिकनिक पर गए थे। सोमवार तड़के करीब 1.30 बजे आबिद शेख ने सातारा रोड स्थित एक दुकान के सामने कार पार्क की और पैदल ही निकल पड़े। यह फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया है। आज सुबह हवेली पुलिस क्षेत्र खानापुर में नदी में शव मिला। इसकी जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दी। मौके पर हवेली पुलिस पहुंची फिर पहचान की गयी, तब यह लाश आबिद की रहने की पुष्टि हुई। इसके बाद भारती विद्यापीठ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। आबिद शेख की हत्या हुई या उन्होंने खुदकुशी की? इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ सकी है।