Crime
File Photo

    Loading

    पिंपरी: डबल मर्डर (Double Murder) की सनसनीखेज वारदात से पिंपरी-चिंचवड शहर (Pimpri-Chinchwad City) दहल उठा है। शनिवार आधी रात एक बुजुर्ग दंपत्ति की कुदाल से हत्या करने के बाद आरोपी हाथ में खून से सना कुदाल लेकर सड़क पर घूम रहा था। इससे नागरिकों में दहशत का माहौल बन गया। कुछ लोगों ने साहस जुटाकर आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि उसे दबोचने के बाद निकाली गई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

    स्थानीय भोसरी पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, दोहरे हत्याकांड की इस वारदात में मारे गए पति-पत्नी की पहचान शंकर नारायण काटे (60) और संगीता काटे (55) के रूप में हुई है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रमोद मगरुडकर (47) के रूप में हुई है। शनिवार की रात करीब 10 बजे काटे दंपती अपने घर में बैठे थे। इसी दौरान आरोपी प्रमोद ने घर में घुसकर कुदाल से उनके सिर पर वार कर दिया, इससे दोनों बुजुर्ग अचेत होकर गिर गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

     खून से सना कुदाल लेकर सड़क पर टहल रहा था 

    काटे दंपति की हत्या करने के बाद आरोपी प्रमोद खून से सना कुदाल लेकर सड़क पर टहल रहा था। इससे नागरिक भी सहम गए। कुछ लोगों ने साहस जुटाकर उसे दबोच लिया और उसके हाथ से कुदाल छीन ली। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

    कुछ नागरिकों ने इसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में आरोपी प्रमोद बड़बड़ाता नजर आ रहा था। वह अभी दिल्ली से आया था। वह वीडियो में बड़बड़ा रहा है कि मेरी मां की 2017 में मृत्यु हो गई, उस व्यक्ति ने उसका बलात्कार किया और उसकी पत्नी ने उसकी मदद की। नागरिकों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। भोसरी पुलिस इसकी जांच कर रही है कि प्रमोद ने उन्हें क्यों मारा?