PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

पुणे: एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) महाराष्ट्र के पुणे शहर के नरहे इलाके (Narhe area) के पास पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग (Pune-Bengaluru highway) पर दुर्घटनास्थल पर पहुंचीं। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। घायलों का उपचार चल रहा है। जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि आज तड़के करीब 2 बजे पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर एक ट्रक और एक निजी बस की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 22 अन्य घायल हो गए। 

राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। यहां आने के बाद पुलिस ने मुझे बताया कि ब्रेक फेल होने के कारण घटना हुई है। हम जांच का इंतजार करेंगे। पुलिस और प्रशासन ने अच्छा काम किया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

 पुलिस ने बताया कि यह हादसा मुंबई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मंदिर के समीप शनिवार देर रात करीब दो बजे हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सातारा से ठाणे के डोम्बिवली जा रही निजी यात्री बस जब स्वामीनारायण मंदिर के समीप पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। 

अधिकारियों ने बताया कि 13 घायल यात्रियों को पुणे के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुणे जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आयुष प्रसाद ने बताया कि वाहन चालकों में थकान एक प्रमुख समस्या है जिससे निपटने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, ‘‘यह आवश्यक है कि सभी नागरिक रात के समय वाहन चलाते समय आवश्यक एहतियात बरते। यात्रा शुरू करने से पहले पर्याप्त आराम करें, नियमित विराम लें और सड़क पर अन्य चालकों का भी ध्यान रखें।”