Pune Police patrolling

    Loading

    पुणे: शहर में जी-20 सम्मेलन (G-20 Summit) के साथ-साथ गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मद्देनजर सप्ताह के दौरान पुणे पुलिस (Pune Police) द्वारा एक और तलाशी अभियान चलाया गया। उक्त ऑपरेशन सोमवार (9 जनवरी) की रात और फिर बुधवार (11 जनवरी) को रात 9 बजे से 2 बजे तक चलाया गया। इसमें 3,583 अपराधियों की जांच की गई और उनमें से 660 पकड़े गए। यह कार्रवाई पुणे पुलिस कमिश्नर रितेश कुमार (Pune Police Commissioner Ritesh Kumar) और ज्वाइंट सीपी संदीप कार्णिक के आदेश पर की गई है। 

    कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए गणतंत्र दिवस की पृष्ठभूमि में पुणे पुलिस द्वारा एक तलाशी अभियान चलाया गया। स्थानीय पुलिस थानों के साथ क्राइम ब्रांच की विभिन्न टीमों ने ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ चलाया। साथ ही 568 होटलों और लॉज की जांच की गई। 160 बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने पेट्रोलिंग की।

    वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई

    अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (वेस्ट रीजन) राजेंद्र दहाले, अतिरिक्त आयुक्त (पूर्व रीजन) रंजनकुमार शर्मा, अतिरिक्त आयुक्त (अपराध) रामनाथ पोकले, डीसीपी (अपराध) अमोल झेंडे, डीसीपी (जोन-1) संदीप सिंह गिल, डीसीपी (जोन-2) स्मार्तना पाटिल, डीसीपी (जोन-3) सुहैल शर्मा, डीसीपी (जोन-4) शशिकांत बोराटे, डीसीपी (जोन-5) विक्रांत देशमुख, डीसीपी (ट्रैफिक) विजय मगर, एसीपी गजानन तोमपे और एसीपी नारायण शिरगांवकर के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई।