raj-thackeray
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/पुणे. दोपहर की एक बड़ी खबर के अनुसार आज यानी शनिवार को हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti )के मौके पर मनसे (MNS)अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackray) पुणे (Pune) में हनुमान चालीसा (Hanuman  Chalisa) का पाठ करने वाले हैं। 

    इसी ख़ास मौके पर इस बाबत मनसे ने बकायदा एक पोस्टर जारी कर राज ठाकरे द्वारा की जाने वाली इस महाआरती में शामिल होने का एलान किया था। इतना ही नहीं इस ख़ास पोस्टर में  राज ठाकरे को बाकायदा हिंदू जननायक भी बताया है।

    दरअसल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से आज यानी शनिवार के दिन पुणे के मारुति चौक पर हनुमान जी की महा आरती का भव्य आयोजन किया गया है। साथ ही MNS का दावा है कि हल शाम 6 बजे होने वाली इस महा आरती में भारी तादाद में नेता, कार्यकर्ता और आम जनता भी शामिल होंगे। 

    गौरतलब है कि संजय राउत से महाराष्ट्र में जारी ‘लाउडस्पीकर-अजान’ विवाद को लेकर अपना बयान दिया था। जिस पर उन्होंने एक तरफ तो BJP पर हमला बोला। वहीं MNS चीफ पर वार करते हुए कहा था कि, BJP लिए राज ठाकरे महाराष्ट्र के ओवैसी हैं, क्योंकि जो काम उत्तर प्रदेश में AIMIM चीफ ओवैसी ने किया है अब वही काम BJP अब महाराष्ट्र में राज ठाकरे के जरिए करवाना चाहती है।

    इसी बयान पर आज प्रतिक्रिया स्वरुप सामना कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया गया था। इसमें लिखा था कि, “आपने किसको ओवैसी बुलाया? संजय राउत आप अपना लाउडस्पीकर बंद करें, पूरे महाराष्ट्र को इसकी वजह से समस्या हो रही है या फिर हम आपके लाउडस्पीकर को मनसे शैली में बंद कर देंगे।” इधर पुणे में आज शाम 6 बजे राज ठाकरे द्वार होने होने वाली इस हनुमान महा आरती में भारी तादाद में नेता, कार्यकर्ता और आम जनता भी शामिल होने कि बात बतायी गई है।