Rohit Pawar on Mimicry

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
बारामती/मुंबई:
महाराष्ट्र के सबसे बड़े राजनीतिक घराने पवार परिवार में इन दिनों बारामती लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिए घमासान मचा हुआ है। इस सीट पर राकां अध्यक्ष शरद पवार की पुत्री सुप्रिया सुले का मुकाबला अपनी भाभी व डिप्टी सीएम अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार से है। रविवार को इस सीट पर चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दोनों गुटों के नेताओं ने रैलियां कर लोगों से अपनी पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। इसी दौरान एक सभा में राकां शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार पार्टी तोड़े जाने के वाकये को याद कर भावुक होकर रोने लगे। इसके जवाब में डिप्टी सीएम अजित पवार ने भी रोहित की नक्कल उतार कर उन पर तंज कसा। अब इसके जवाब में रोहित पवार ने कहा कि अजित दादा, मैं समझ गया कि आपने मेरी नकल की है। लेकिन जब आपको ईडी का नोटिस मिलता है तो मेरी आंखों में घड़ियाली आंसू नहीं आते हैं। जैसे आपकी आंखों में आंसू आए हैं।

रोहित पवार ने आगे कहा आपके द्वारा पार्टी तोड़ने के बाद शरद पवार ने जो शब्द कहे, उन्हें सुनकर मेरी आंखों में जो आंसू हैं, वे असली आंसू हैं। आप के पास आपके विचार और दिमाग हैं। लेकिन उस शरीर में एक इंसान भी होना चाहिए। रोहित ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा कि मैं इतना कठोर दिल वाला नहीं हूं कि अपने पिता को छोड़ दूं। उनका आशय अजित द्वारा शरद पवार का साथ छोड़ने से है। बारामती में मंगलवार को वोट डाले जाएंगे।

यह नौटंकी है: अजित पवार
अजित पवार ने रोहित पवार के रोने को नौटंकी करार देते हुए कहा कि यह नौटंकी बारामतीकर द्वारा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जिसे मैंने राजनीति सिखाई , वही अब मेरे साथ इमोशनल गेम खेल रहा है। अजीत ने कहा कि मैंने उसे (रोहित ) जिला परिषद का टिकट दिलवाया। बाद में कर्जत-जामखेड़ से विधायक का टिकट दिलवाया। अजित ने चुटकी लेते हुए कहा कि हमने आपसे कहीं अधिक राजनीति देखी है। उन्होंने बारामती के लोगों से इस बहकावे में न आने की अपील की है।