Narendra Modi and Sharad Pawar
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शरद पवार

शरद पवार ने बारामती सुप्रिया सुले के समर्थन में आयोजित एक रैली कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के बारे में व्यापक दृष्टिकोण से नहीं सोचते हैं और उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं।

Loading

पुणे. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) देश के बारे में व्यापक दृष्टिकोण से नहीं सोचते हैं और उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। पवार ने अपनी बेटी और बारामती से सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के समर्थन में आयोजित एक रैली में भाग लिया। बारामती (Baramati) में सात मई को चुनाव होने हैं।

पवार ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी देश के बारे में व्यापक दृष्टिकोण से नहीं सोचते और अपने वादे पूरे नहीं करते। मुख्यमंत्रियों को सलाखों के पीछे डाला गया,यह गलत है। अरविंद केजरीवाल (दिल्ली के मुख्यमंत्री) अच्छे नेता हैं और उन्होंने कई अच्छे काम किए हैं।”

अपने संबोधन में पवार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सराहना की और उन्हें “शहजादा” कहने के लिए मोदी पर निशाना साधा। पवार ने कहा, “हम विकासात्मक परियोजनाओं में कभी राजनीति को नहीं लाए। मोदी अनके स्थानों पर जा रहे हैं और हमें इससे कोई परेशानी नहीं है लेकिन हर जगह वह राहुल गांधी की आलोचना कर रहे हैं। लोगों की समस्याओं को समझने के लिए राहुल ने एक अभियान (यात्रा) शुरू किया। राहुल की दादी (इंदिरा गांधी) और पिता (राजीव गांधी) देश की सेवा करते वक्त मारे गए थे।” (एजेंसी)