Image-Facebook-Supriya Sule
Image-Facebook-Supriya Sule

Loading

महाराष्ट्र: हर पल बदलने वाली इस महाराष्ट्र (Maharashtra) के राजनीति में कब क्या होगा यह कोई नहीं बता सकता। सियासी दांव खेलते हुए कौन किस पर आरोप लगाएगा इसका भी कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। इसी तरह शिवसेना शिंदे गुट के नेता विजय शिवतारे (Leader Vijay Shivtare) ने एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले (NCP MP Supriya Sule) पर मटन खाकर मंदिर जाने का आरोप लगाया है, आइए जानते है इस सनसनीखेज आरोप में विजय शिवतारे ने क्या कहा है.. 

शिवतारे के सुप्रिया सुले पर गंभीर आरोप 

जैसा कि हमने आपको बताया शिवसेना नेता विजय शिवतारे ने सुप्रिया सुले पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर शिवतारे ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जहां उन्होंने सुप्रिया सुले पर यह आरोप लगाया है कि  वह मटन खाकर महादेव मंदिर गई थीं। फ़िलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। 

होटल में मटन थाली… 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सुप्रिया सुले दो युवकों से बातचीत कर रही हैं। इस वीडियो के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह वीडियो किसी होटल का है। इन दोनों युवकों ने मटन थाली मंगवाई थी, इस बार सुप्रिया सुले ने इन युवकों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने भी यही थाली ही खाई थी। 

मटन खाकर भगवान के दर्शन! 

इस बात को पकड़कर, शिवतारे  ने सुप्रिया सुले पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मटन थाली खाई और फिर दर्शन के लिए महादेव और सासवड के सोपानकाका मंदिर गए। जी हां सुप्रिया पर अब यह आरोप है कि उसने आज पुणे के एक होटल में मटन खाया और फिर भगवान के दर्शन किए।

 

इस मामले पर विवाद

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले NCP अध्यक्ष शरद पवार ने मटन खाकर पुणे के दगदाशेठ हलवाई मंदिर जाने से परहेज किया था। लेकिन, अब आरोप लगाया जा रहा है कि सुप्रिया सुले ने मटन खाकर मंदिर में प्रवेश किया। इसलिए अब यह संभावना है कि सुप्रिया सुले के इस मंदिर दर्शन से एक नया विवाद खड़ा हो सकता है।