Supriya Sule
सुप्रिया सुले (फाइल फोटो)

Loading

पुणे: आज मतदान के दीन अजित पवार (Ajit Pawar) के घर सुप्रिया सुले (Supriya Sule) गई। उनका इस तरह अजित पवार के घर अचानक जाने से महारष्ट्र की सियासी (Maharashtra Politics) गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई। दरअसल जब वोटिंग चल रही थी तो सुप्रिया सुले ने अजित पवार की मां से मुलाकात की। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि इस दौरान सुप्रिया सुले और अजित पवार के बीच हुई मुलाकात? इस पर जवाब देते हुए कहा सुप्रिया सुले ने कि उनकी मुलाकात इसलिए हुई क्योंकि उनकी चाची वोट डालने आई थीं।

चाची ने मां से ज्यादा किया

इसके अलावा सुप्रिया सुले ने यह भी जानकारी दी है कि अजित पवार और सुनेत्रा पवार काटेवाड़ी स्थित घर पर नहीं हैं। सुप्रिया सुले ने कहा, आशा चाची से मिलने आई थीं। उनका आशीर्वाद लेने आई थी।” आगे सुप्रिया ने कहा मैं इसलिए आई क्योंकि मेरी चाची वोट डालने आई थीं। हम हर समय आते-जाते रहते हैं।चची से मिली और मैं चली गई। यह मेरे चाचा का घर है। चाची के हाथ से बने लड्डू बहुत टेस्टी होते है। मैंने अपना बचपन अपनी चाची के साथ बिताया। आशा चाची ने मेरा इतना किया है जितना मेरी मां ने नहीं किया। इस तरह सुप्रिया ने अपने चाची संग अपने रिश्ते को बताया है।

छुट्टियों में रहती थी चाचा के घर

सुप्रिया सुले ने कहा, मैं हमेशा अपने घर के वरिष्ठजनों का आशीर्वाद लेती हूं। यह मेरे चाचा का घर है मैं हर स्कूल और कॉलेज की छुट्टियां हर साल दो महीने इसी घर में बिताती थी । मैं छुट्टियों में दो महीने यहीं रहती थी। उस समय फ़ोन नहीं थे। एक बार जब मैं यहां आई तो मैंने दो महीने तक अपनी मां से बात नहीं की। मेरी सभी चाची ने मेरी मां से भी अधिक काम किया है।

हमारे सभी भाई-बहनों का घर

सुप्रिया सुले का इस तरह आज ही के दिन अजित पवार के घर जाने से महाराष्ट्र की राजनीति में चर्चाओं का भूचाल आया हैं। जब अजित पवार के घर के बारे में जिक्र किया गया तो सुप्रिया सुले ने इस बात को स्पष्ट रूप से कहा कि यह अजित पवार का नहीं बल्कि मेरे चाचा का घर है। सुप्रिया सुले ने कहा, साथ ही यह हमारे सभी भाई-बहनों का घर है।