ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पिंपरी: राजस्थान से लाई गई अफीम को एक दुकान में बेच रहे एक व्यक्ति को पिंपरी-चिंचवड पुलिस ( Pimpri-Chinchwad Police) की मादक पदार्थ विरोधी टीम ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। उसके पास से करीब ढाई लाख रुपए की अफीम (Opium) बरामद किया गया है। यह कार्रवाई कालेवाड़ी में की गई है।

    पिंपरी-चिंचवड शहर में चोरी और छिपे हो रही नशीले पदार्थों की बिक्री, भंडारण और परिवहन को पूरी तरह से रोकने के लिए नशा विरोधी टीम को निर्देश दिए गए हैं। इसके अनुसार मादक पदार्थ विरोधी टीम के पुलिस आरक्षक प्रदीप शेलार को सूचना मिली कि कालेवाडी की एक दुकान में अफीम बेची जा रही है। 

    631 ग्राम अफीम बरामद 

    प्राप्त सूचना के आधार पर डी मार्ट, थेरगांव के निकट कृष्णा भेल नामक एक दुकान पर छापा मारा गया और प्रकाश रामेश्वर अहीर (22, रेस. गजानन कॉलोनी, ज्योतिबा नगर, कालेवाड़ी, पुणे, मूल गांव खेड़ा ईरानी, ​​जिला धूमला, जिला चित्तौड़गढ़, राजस्थान) को हिरासत में लिया गया और जांच की गई। उस समय उसकी दुकान से 631 ग्राम वजन के 2 लाख 62 हजार 400 रुपए की अफीम पायी गई।

     प्रकाश के पिता ने ट्रक से भेजी थी अफीम 

    पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि प्रकाश के पिता रामेश्वर शंकर अहीर ने राजस्थान से ट्रक से अफीम भेजी थी। इस कार्रवाई को पुलिस आयुक्त अंकुश शिंदे, अपर पुलिस आयुक्त डॉ . संजय शिंदे, उपायुक्त क्राइम ब्रांच , डॉ काकासाहेब डोले, सहायक पुलिस आयुक्त, क्राइम -1 पद्माकर घनवट के मार्गदर्शन के मादक पदार्थ विरोधी दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सतीश पवार, सहायक निरीक्षक प्रशांत महाले, कर्मचारी बालासाहेब सुर्यवशी, प्रदिप शेलार, राजेंद्र बांबले, संदिप पाटील, मनोज राठोड, अजित कुटे, अनिता यादव, अशोक गारगोटे, पांडुरंग फुंदे, नागेश माली ने अंजाम दिया।