ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पुणे: भारती विद्यापीठ पुलिस (Bharti Vidyapeeth Police) ने एक शोरूम (Showroom) से महंगे इलेक्ट्रॉनिक्स सामान (Expensive Electronic Goods)  चोरी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है।  पकड़े गए आरोपियों से ब्लू टूथ स्पीकर वाली तीन घड़ियां  सहित 31,000 रुपए का माल जब्त किया गया है। पूछताछ में दो मामलों का खुलासा हुआ है। 

    गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के नाम रौनक राजेंद्र थोराट (सुख सागरनगर) और टीनुज विलास कोलमकर (येरवडा) हैं।  उन पर भारती विद्यापीठ और सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन (Sinhagad Road Police Station) में दर्ज दो मामले सामने आए हैं। यह कार्रवाई पुलिस इंस्पेक्टर श्रीहरि बहिरत, पुलिस कांस्टेबल रवींद्र चिप्पा, सचिन सरपले और उनकी टीम ने की है। 

    पुलिस ने येरवडा से किया गिरफ्तार 

    भारती विद्यापीठ परिसर के एक बड़े शोरूम से इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस अधिकारी मंगेश पवार और नीलेश खैरमोड़े को जानकारी मिली कि इस घटना को रौनक थोराट और टीनुज कोलमकर और उनके साथियों ने अंजाम दिया है। तदनुसार, दोनों जानकारी निकाली गई। दोनों के येरवडा इलाके में होने की जानकारी मिली। वहीं से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।  पूछताछ के बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों द्वारा सिंहगढ़ रोड इलाके में भी एक घटना को अंजाम किए जाने की जानकारी सामने आई हैं।