Bribery
रिश्वतखोरी

    Loading

    पुणे: चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन (Chatushringi Police Station) के दो रिश्वतखोर पुलिसकर्मियों को एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने 25 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते हुए गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस हवलदार प्रशांत जाधव और पुलिस कांस्टेबल अजीत गायकवाड को रिश्वत लेने के मामले में पकड़ा गया है। इस मामले में चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अमलदार प्रशांत जाधव और अजीत गायकवाड चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे। 

    उनके पास एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। उसकी जांच चल रही थी। यह आवेदन शिकायतकर्ता के सगे भाई के खिलाफ था। सगे भाई पर चोरी का केस दर्ज नहीं करने के लिए उनसे जाधव और गायकवाड ने 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। इसे लेकर शिकायतकर्ता ने एसीबी से शिकायत कर दी। 

    मांगी थी 25,000 रुपए की रिश्वत

    एसीबी ने इसकी जांच की। जांच में रिश्वत मांगने का आरोप सही पाया गया। इसके आधार पर रविवार की शाम जाधव और गायकवाड को समझौते के बाद शिकायतकर्ता से 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है। औंध पुलिस चौकी में दोनों थे तभी इसी परिसर में यह कार्रवाई की गई। पुलिस अधीक्षक राजेश बनसोडे, अतिरिकत पुलिस अधीक्षक सूरज गुरव के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई।