Oxygen Bank

    Loading

    पुणे. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के इस भीषण संकट में सबसे ज्यादा अगर किसी चीज की किल्लत महसूस हो रही है तो वह है ऑक्सीजन (Oxygen) । इस किल्लत को दूर करने के लिए पुणे (Pune) के युवक कांग्रेस के दो पदाधिकारियों ने ऑक्सीजन बैंक (Oxygen Bank) तैयार की है। इसके माध्यम से जरूरतमंद लोगों को निशुल्क (Free) पोर्टेबल ऑक्सीजन बॉटल का वितरण किया जा रहा है। इस उपक्रम का कोरोना मरीजों को काफी अच्छा लाभ हो रहा है।

    इस समय कोरोना महामारी अपने चरम पर है। पूरे देश समेत पुणे में भी कोरोना का कहर दिखाई दे रहा है। मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ ऑक्सीजन की कमी सभी को महसूस हो रही है। ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए लोगों को दर-दर भटकना पड़ रहा है।

    फोन नंबर जारी

    ऐसे में लोगों की जान बचाने के उद्देश्य पुणे शहर युवक कांग्रेस के पदाधिकारी नीलेश सांगले और सौरभ शिंदे ने ‘ऑक्सीजन बैंक’ का उपक्रम शुरू किया है। इसके तहत जरूरतमंद लोगों के लिए पोर्टेबल ऑक्सीजन की बॉटल नि:शुल्क उपलब्ध कराई जा रही है। इसका कोरोना के मरीजों को काफी अच्छा लाभ हो रहा है। जिस भी व्यक्ति को ऑक्सीजन की जरूरत हों, वह 7447867979, 9604884404 पर संपर्क करें, ऐसा आवाहन नीलेश सांगले और सौरभ शिंदे ने किया है।