Keshav Prasad Maurya

Loading

सांगली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में न केवल महाराष्ट्र (Maharashtra) बल्कि पूरे देश में विकास कार्य हो रहे हैं। अपने उस काम के दम पर बीजेपी (BJP) ने विभिन्न राज्यों में लोगों का विश्वास जीता है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने तासगांव में यह बयान दिया है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि महाराष्ट्र में मोदी सुनामी आएगी और बीजेपी की जीत को कोई नहीं रोक पाएगा।

उनके पास सांगली, सतारा और कोल्हापुर जिलों के लिए लोकसभा की जिम्मेदारी है। सांसद संजय पाटिल, बीजेपी जिला अध्यक्ष पृथ्वीराज देशमुख, युवा नेता प्रभाकर पाटिल, तालुका अध्यक्ष सुनील पाटिल, युवा मोर्चा तालुका अध्यक्ष दिग्विजय पाटिल, पूर्व मेयर जाफर मुजावर, अविनाश पाटिल, बाबासाहेब पाटिल, सुनील जाधव, नितिन माने-पाटिल, सुदीप खराडे, शशिकांत जामदाड़े मौजूद थे।

केंद्र से करोड़ों रुपए का फंड मिला

इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सांगली जिले में केंद्र से करोड़ों रुपए का फंड दिया गया है। इस काम को करते समय पार्टी, जाति, धर्म नहीं देखा जाता है। उन्होंने कहा कि आपके जिले में किए गए इस काम की पूरी पिक्चर बाकी है। आने वाली लोकसभा में हम उत्तर प्रदेश से अधिकतम 75 से 80 सांसद भेजने वाले हैं और उससे नीचे महाराष्ट्र से 45 सांसद भेजने वाले हैं।

दुनिया में भारत की छवि बदली

जब मैं आ रहा था तब मैंने पुणे से लेकर सांगली तक लोगों से बात की और भविष्यवाणी की कि मोदी के नाम की सुनामी आएगी। जब कांग्रेस सत्ता में थी, देश निराशा में था। 2014 से पहले भारत का कुछ नहीं हो सकता था, इस देश का क्या होगा ये तस्वीर थी, लेकिन मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद दुनिया में भारत की छवि बदली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस और अन्य गुट सभी स्वार्थी लोग हैं। अगर देश में कमल खिलने के बाद ही कांग्रेसियों ने मंदिरों में जाना शुरू नहीं किया होता तो वे हमेशा इफ्तार पार्टियों में नजर आते। मौर्य ने कहा कि यह सही नहीं है कि राहुल गांधी विदेश जाकर भारत के खिलाफ बोलते हैं। अगर आप मोदी के खिलाफ हैं तो मुद्दों पर बात करें।

महाराष्ट्र में एकतरफा सत्ता में आएंगे

उन्होंने कहा कि  बोलो तुम देश के लिए क्या कर सकते हो। क्या लोगों की सेवा करना गलत है? मोदी विकास के लिए भेदभाव नहीं करते। उन्होंने कहा कि हम शिवाजी महाराज के अनुयायी हैं और हमें विश्वास है कि हम विकास कार्यों के दम पर ही महाराष्ट्र में एकतरफा सत्ता में आएंगे। इस सभा से पहले तासगांव शहर से मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया गया। मौर्य ने तासगांव के भगवान गणेश के दर्शन किए। मोटरसाइकिल रैली को युवाओं का अच्छा रिस्पांस मिला।