Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पुणे: पुलिस (Police) लाख दावे करे पर महिलाओं के साथ होने वाले भेदभाव और मारपीट काम होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला पुणे शहर (Pune City) के चंदन नगर पुलिस थाने (Chandan Nagar Police Station) का है। मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ कथित तौर पर किराए के मकान में घुसने और शॉर्ट्स पहनने (Wearing Shorts) पर तीन महिलाओं की पिटाई करने का मामला दर्ज (Case Registered) किया है। 

    यह घटना खराड़ी के रक्षक नगर में हुई। अपार्टमेंट में पेइंग गेस्ट के रूप में रहने वाली तीन महिलाओं में से दो आईटी पेशेवर हैं और खराड़ी स्थित आईटी पार्क में काम करती हैं। 

    जल्द होगी गिरफ़्तारी

    32 वर्षीय महिला मकान मालिक ने चंदन नगर थाने में लोगों के समूह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। छह आरोपियों की पहचान अलका पठारे, सचिन पठारे, केतन पठारे, सीमा पठारे, शीतल पठारे और किरण पठारे के रूप में की गई है। इन पर आईपीसी की धारा 448, 323, 504, 506, 143, 147, 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सहायक पुलिस निरीक्षक मनोहर सोनवणे ने कहा कि मामले में जल्द ही गिरफ्तारियां की जाएगी। इस बीच पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज जुटा ली है।

    महिलाओं के शॉर्ट्स पहनने से थी नाराजगी

    चंदन नगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव ने कहा कि पहले छोटी-छोटी बातों को लेकर आरोपियों और शिकायतकर्ता के बीच छोटे-मोटे झगड़े होते रहे हैं। बुधवार को महिला किराएदार को शॉर्ट्स पहनकर घूमने को लेकर झगड़ा हो गया। शिकायत के अनुसार, आसपास के रहने वाले आरोपी कथित रूप से इसलिए नाराज थे, क्योंकि महिलाओं ने शॉर्ट्स पहनी थी और इलाके में घूम रही थी। बुधवार की रात आरोपी शिकायतकर्ता से अनुमति लिए बिना कथित तौर पर घर में घुस गए और लड़कियों को जूते से पीटा। शिकायतकर्ता के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके घर को ध्वस्त करने की धमकी दी।