राहुल गांधी-PM मोदी
राहुल गांधी-PM मोदी

Loading

यवतमाल: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र दौरे (PM Narendra Modi Maharashtra Visit) पर आने वाले है। इस दौरान उनका यवतमाल (Yavatmal) में भव्य कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। महिलाओं के मेला के एक भाग के रूप में आयोजित इस कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। इसके साथ ही यह भी खबर है कि इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र (Maharashtra News) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde), उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजित पवार समेत पूरा राज्य मंत्रिमंडल शामिल होगा। 

मोदी के कार्यक्रम में राहुल के फोटो 

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मेगा इवेंट 47 एकड़ में फैले विशाल क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा और प्रधानमंत्री का भाषण शाम 4 बजे होगा। ऐसे में अब इस जगह से एक बहुत अजीबोगरीब और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल इस कार्यक्रम स्थल पर रखी कुर्सियों पर राहुल गांधी की फोटो और स्कैनर कोड भी चिपकाया गया था। इस वजह से यवतमाल में हड़कंप मच गया। 

चर्चा का माहौल 

जी हां अब इस बात की चर्चा पुरे महाराष्ट्र में हो रही है। इस बीच जब आयोजकों को इस बात का पता चला तो कुर्सियों पर लगी राहुल गांधी की फोटो हटा दी गई है। इस बीच सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है और सवाल उठाया जा रहा है कि ये बैठक मोदी की है या राहुल गांधी की। 

क्यों लगी राहुल की फोटो 

इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में इस इलाके में कांग्रेस की एक बैठक हुई थी। इसलिए उस कार्यक्रम की कुर्सियों पर राहुल गांधी की तस्वीरें लगाई गई थी हालांकि, जिस ठेकेदार ने कांग्रेस की सभा में वो कुर्सियां सप्लाई की थी, उसने वही कुर्सियां बीजेपी के कार्यक्रम में भेज दीं। इसके चलते कार्यक्रम स्थल पर भारी हंगामा मच गया और वीडियो वायरल हो रहा है और हंमागा मच गया। गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के चलते बुधवार को यवतमाल शहर के पास कई सड़कों पर ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है।