Raj Thackeray PC in Mumbai
PTI Photo

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने रविवार को कहा कि वह टोल बढ़ोतरी के मुद्दे पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) से मुलाकात करेंगे। इस मामले को लेकर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

टोल वृद्धि और राज्य के लोगों से जुड़े अन्य मुद्दों पर करेंगे चर्चा 

टोल बढ़ोतरी के विरोध में पिछले चार दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे पार्टी नेता अविनाश जाधव से मुलाकात के बाद ठाकरे ने ठाणे में पत्रकारों से बात की। एक अक्टूबर से टोल में इज़ाफा प्रभावी हुआ है। मनसे प्रमुख ने कहा कि वह अगले कुछ दिनों में मुख्यमंत्री से मिलेंगे और टोल वृद्धि और राज्य के लोगों से जुड़े अन्य मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

…लेकिन वादा पूरा नहीं किया गया

उन्होंने कहा कि शिवसेना-भाजपा के पिछले गठबंधन ने अपने चुनाव घोषणापत्र में महाराष्ट्र को टोल मुक्त बनाने का वादा किया था, लेकिन वादा पूरा नहीं किया गया। मनसे प्रमुख ने कहा कि चुनाव के दौरान सत्तारूढ़ दल जो भी वादा करता है, वह एक धोखा है। लोगों को वोट डालते समय इसका एहसास होना चाहिए।

वह लोगों को नाराज नहीं कर सकते

ठाकरे ने दावा किया कि शिंदे ने अतीत में टोल के संबंध में अदालत में एक याचिका दायर की थी और बाद में इसे वापस ले लिया। मनसे प्रमुख ने सवाल किया कि किसके निर्देश पर उन्होंने याचिका वापस ली थी। ठाकरे ने कहा, “सत्तारूढ़ दल को यह ध्यान में रखना चाहिए कि चुनाव नजदीक हैं और वह लोगों को नाराज नहीं कर सकते।”

(एजेंसी)