Samruddhi Highway

Loading

महाराष्ट्र: जबसे समृद्धि महामार्ग (Samruddhi Highway ) शुरू हुआ है तबसे यहां पर हादसों का सिलसिला जारी है और आज शिरडी-भरवीर के दूसरे चरण में एक गंभीर हादसा सामने आया है। रात में हुए इस भीषण हादसे में चार लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। आइए यहां जानते है क्या है पूरी। 

हादसों का केंद्र 

गौरतलब हो कि समृद्धि हाईवे पहले चरण से ही चर्चा में है। चूंकि शुरू से ही हादसे होते रहे हैं, हादसों का सिलसिला अब तक जारी है। इसी तरह सिन्नर क्षेत्र में नवनिर्मित शिरडी भरवीर हाईवे पर भीषण हादसा हुआ है। बता दें कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। समृद्धि हाईवे अब हादसों का केंद्र बनता जा रहा है। यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं।

4 की मौत 4 घायल 

मिली जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें कि समृद्धि हाईवे स्थित सिन्नर शिवारा में रविवार (4 जून) की आधी रात को इनोवा कार का भीषण हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गये। आइए जानते है कैसे हुआ ये हादसा।

कैसे हुई दुर्घटना.. 

हादसे के बारे में यह जानकारी सामने आई है कि इनोवा कार में सवार यात्री हज यात्रा के लिए  कुछ लोगों को मुंबई छोड़कर शिरडी लौट रहे हैं थे। बता दें कि तब सिन्नर तालुका में हिंदू हृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे समृद्धि हाईवे पर रविवार की रात करीब 12 बजे हादसा हुआ, जब घोटी की तरफ से शिरडी की ओर जा रही इनहोवा कार से चालक का नियंत्रण छूट गया और हाईवे के बीच में गार्ड की दीवार से जा टकराई और यह हादसा हो गया। 

घायलों का इलाज जारी 

सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में रज्जाक अहमद शेख, सत्तार शेख लाल शेख, सुल्ताना सत्तार शेख की मौके पर ही मौत हो गई। फियाज दगुभाई शेख की इलाज के दौरान मौत हो गई। जुबैर रज्जाक शेख, मैरुनिसा रज्जाक शेख, अजहर बालन शेख, मुस्कान अजहर शेख गंभीर रूप से घायल हैं। सिन्नर में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को आगे के इलाज के लिए तुरंत शिरडी में भर्ती कराया गया है। समृद्धि हाईवे पर लगातार हो रहे इस हादसे समस्या का कारण बन गया है।