world economic conference sanjay-raut-target-eknath-shinde-devendra-fadnavis-for-canceling-davos-tour-due-to-pm-narendra-modi-mumbai-visit

Loading

महाराष्ट्र: राजनीति (Politics) में सियासी दांव पेच आये दिन चलते रहते है। कुछ ऐसा ही महाराष्ट्र (Maharashtra) में भी हो रहा है। उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) का एक वीडियो (Video) सामने आया है जिसमें वे कह रहे हैं, “मैं महाराष्ट्र के नवनिर्माण के लिए फिर आऊंगा”। दरअसल ये वीडियो भाजपा (BJP) ने साझा किया और ऐसे में अब इस वीडियो के सामने आते के बाद राजनीतिक हलकों में काफी हलचल पैदा कर दी।

फडणवीस का स्वागत

ऐसे में यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वर्तमान में उपमुख्यमंत्री रहे देवेन्द्र फडणवीस जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) पद पर आसीन होंगे। शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के संजय राउत ने फडणवीस को तंज कसते हुए है कि अगर वह दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह उनका स्वागत करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि राऊत ने कहा कि एकनाथ शिंदे और अजित पवार की वजह से बीजेपी की छवि खराब हुई है। 

शिंदे को CM पद से हटना होगा 

आगे संजय राउत ने कहा, अगर वे दोबारा आते हैं तो हम उनका स्वागत करते हैं, ‘क्योंकि वह कम से कम एक वैध मुख्यमंत्री तो होंगे। अगर देवेंद्र फडणवीस नए मुख्यमंत्री के रूप में महाराष्ट्र आ रहे हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे। शिंदे और अजित पवार की वजह से बीजेपी की छवि खराब हुई है।  एकनाथ शिंदे को जल्द ही मुख्यमंत्री (CM Eknath Shinde) पद से हटना होगा।’ 

PM नेताओं को करते है बदनाम 

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा संजय राउत (Sanjay Raut) ने पार्टी विभाजन की राजनीति को लेकर भी मोदी पर हमला बोला है। संजय राउत ने कहा, मोदी को एक संगठन शुरू करना चाहिए और उसे चलाना चाहिए। पार्टी तोड़ने के बाद मोदी ने नेताओं को बदनाम करना शुरू कर दिया है। आज उन्होंने शरद पवार की आलोचना की, कल वे बाला साहेब की आलोचना करेंगे। एकनाथ शिंदे की तरह सिर हिलाएंगे। इस तरह राउत ने मोदी पर भी हमला बोला है।