Sanjay Raut on eknath shinde and ajit pawar
शिव सेना (UBT) नेता और सांसद संजय राउत

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के समृद्धि हाईवे (Samridhi Highway Accident) पर एक और भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए है।  इस घटना को लेकर शिवसेना ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि समृद्धि महामार्ग बना है ये जनता के लिए नहीं ठेकेदार और उनसे मिलने वाले कमिशन के लिए बना है।   

जनता के लिए नहीं ठेकेदार और कमिशन के लिए बना है समृद्धि महामार्ग 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, “यह सरकार जवाबदारी नहीं ले रही है। ये जो समृद्धि महामार्ग बना है ये जनता के लिए नहीं ठेकेदार और उनसे मिलने वाले कमिशन के लिए बना है… अब तक लगभग 1 हजार लोग वहां या तो मरे हैं या जख्मी हुए हैं लेकिन इन्होंने क्या किया? किसने जिम्मेदारी ली? इस विभाग के मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए। वे 6 महीने से क्या कर रहे हैं?”  

हादसे में 12 लोगों की मौत 

वैजापुर पुलिस थाने  के इंस्पेक्टर श्यामसुंदर कवथड़े ने कहा कि रात करीब 1:00 बजे वैजापुर टोल पोस्ट के पास ट्रक और टेम्पो के बीच टक्कर हो गई…12 लोगों की मौत हो गई है। 17 घायलों का छत्रपति संभाजी नगर में इलाज चल रहा है जबकि 6 घायलों को इलाज के लिए वैजापुर के ग्रामीण अस्पताल भेजा गया है। 

छत्रपति संभाजी नगर के पास हुई दुर्घटना 

खबर के अनुसार नासिक से कुछ श्रद्धालु सैलानी बाबा दरगाह के दर्शन के लिए गए थे। ये सभी श्रद्धालु ट्रैवलर गाड़ी में गए थे। जिसमें करीब 35 श्रद्धालु सवार थे। ये सभी लोग रात करीब 1 से डेढ़ बजे के बीच समृद्धि हाईवे से लौट रहे थे, तभी उनकी ट्रैवलर गाड़ी सामने से गुजर रहे ट्रक से सीधे टकरा गई। यह दुखद दुर्घटना तब हुई जब उनकी ट्रैवलर गाड़ी छत्रपति संभाजी नगर के वैजापुर में जांबरगांव टोल बूथ के पास पहुंच रही थी। यह हादसा इतना भयंकर था कि ट्रैवलर गाड़ी के मानों परखच्चे उड़ गए। वहीं इसमें सवार करीब 10 से 12 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए।