Sharad-Pawar-Ajit-Pawar
शरद पवार और अजित पवार (फाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) में NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) और भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar) में पिछले कुछ दिनों से विवाद देखा जा रहा है वही अब इनसे जुड़ी एक खबर हाल ही में सामने आ रही है। दरअसल वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट की वार्षिक आम बैठक आज पुणे में हो रही है। इस बैठक में महाराष्ट्र में चीनी उद्योग से जुड़े नेता और उद्यमी शामिल होंगे। 

इस कार्यक्रम में शरद पवार और अजित पवार एक मंच पर आएंगे। सितंबर में हुई बैठक में अजित पवार नहीं आये थे। अजित पवार ने कुछ दिन पहले थिएटर सम्मेलन में शरद पवार के साथ एक मंच पर आने से परहेज किया था। अजित पवार पहले भी दो बार शरद पवार के साथ मंच पर आने से बचते रहे थे। ऐसे में सभी की निगाहें आज के कार्यक्रम पर हैं, क्या अजित पवार और शरद पवार आज आमने सामने होंगे? यह देखने के लिए आज के इस बैठक पर सबकी नजरें हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में चीनी उद्योग के लिए क्या नीतियां होनी चाहिए इस पर चर्चा होगी और साल भर में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली चीनी मिलों को पुरस्कार और पुरस्कार बांटे जाएंगे। चीनी उद्योग से जुड़े इस कार्यक्रम में शरद पवार और अजित पवार एक मंच पर आएंगे। 

Sharad Pawar

गौरतलब हो कि शरद पवार वीएसआई के अध्यक्ष हैं जबकि अजीत पवार कार्यकारी बोर्ड के सदस्य हैं। वहीं, अजित पवार के गुट के दिलीप वलसे पाटिल वीएसआई के उपाध्यक्ष हैं। इस कार्यक्रम में जयंत पाटिल, शंभुराजे देसाई, विजय सिंह मोहिते पाटिल, हर्षवर्द्धन पाटिल, बालासाहेब थोराट जैसे वीएसआई के कई नेता शामिल होंगे।