Ajit Pawar Supriya Sule

Loading

बारामती: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) और उनकी बेटी सहित सुप्रिया सुले (Supriya Sule) सहित परिवार के अन्य सदस्य बुधवार को ‘भाऊ बीज’ मनाने के लिए महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar)  के पुणे जिले के बारामती स्थित आवास पहुंचे। 

अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार, उनके बेटे पार्थ पवार और जय पवार के साथ-साथ पवार परिवार के अन्य सदस्य बारामती के काटेवाड़ी इलाके में स्थित उप मुख्यमंत्री के आवास पर एकत्र हुए। हर साल, पवार परिवार के सदस्य दिवाली के दौरान बारामती में भाई दूज या ‘भाऊ बीज’ मनाने के लिए एक साथ आते हैं।

अजित पवार के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से अलग होने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना से हाथ मिलाने के बाद यह परिवार की पहली दिवाली है। अजित पवार ने शरद पवार (82) द्वारा स्थापित राकांपा और उसके चुनाव चिह्न पर दावा करते हुए निर्वाचन आयोग का रुख किया है। 

अजित पवार मंगलवार शाम को ‘दिवाली पड़वा’ मनाने के लिए बारामती में शरद पवार के घर गए। बाद में सुप्रिया सुले ने सोशल मीडिया मंच पर परिवार के एकत्र होने की तस्वीरें साझा कीं। (एजेंसी)