बार्शी-धाराशिव मार्ग पर ST बस और बाइक का एक्सीडेंट, मौके पर हुई 3 लोगों की मौत

Loading

सोलापुर: महाराष्ट्र (Maharashtra News) में आये दिन हादसे (Accident) की घटनाएं सामने आती है। ऐसे में कल यानी गुरुवार को तंदुलवाड़ी में बार्शी-धाराशिव मार्ग (Barshi-Dharashiv Road) पर एक एसटी बस (ST Bus) और दोपहिया वाहन (Bike) के बीच एक भयानक हादसा हुआ है। दिल दहला देने वाले इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें धाराशिव जिले के तीन युवकों की गाड़ी से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे ,में जिन युवकों की मौत हुई है उस तीनों युवकों के नाम कार्तिक यादव, ओंकार पवार, ओम अटकरे हैं। इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, ये तीनों धाराशिव जिले के रहने वाले थे। ये तीनों दोस्त धाराशिव से बार्शी के लिए निकले थे। 

ऐसे में पुणे से धाराशिव जा रही एक एसटी बस और दोपहिया वाहन का तंदुलवाड़ी में भयानक एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा इतना भीषण था कि दुपहिया वाहन पर सवार तीनों युवक एसटी बस के नीचे फंस गए। एक युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। जबकि अन्य दो करीब 50 फीट तक उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही तंदुलवाड़ी के ग्रामीण मदद के लिए दौड़ पड़े।

उन्होंने बस में सवार कुछ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इन घायलों का इलाज किया जा रहा है, वही इस खौफनाक हादसे में 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। आये दिन इस तरह बढ़ रहे अपराध सरकार सहित राज्य की आम जनता के लिए भी चिंता का विषय है।